• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaitaran
  • स्पीड से बदरंग खुशियां: टक्कर से दो ट्रोलाें में लगी आग, जिंदा जल गए दोनों के ड्राइवर
--Advertisement--

स्पीड से बदरंग खुशियां: टक्कर से दो ट्रोलाें में लगी आग, जिंदा जल गए दोनों के ड्राइवर

Jaitaran News - जैतारण. रास के सालिया के पास दुर्घटना के बाद जलता ट्रोला व जिंदा जले चालक के शव को ले जाते एंबुलेंसकर्मी। पाली व...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:30 AM IST
स्पीड से बदरंग खुशियां: टक्कर से दो ट्रोलाें में लगी आग, जिंदा जल गए दोनों के ड्राइवर
जैतारण. रास के सालिया के पास दुर्घटना के बाद जलता ट्रोला व जिंदा जले चालक के शव को ले जाते एंबुलेंसकर्मी।

पाली व अजमेर जिले के दोनों युवक जिंदा जले

रास थाना प्रभारी राजेश कुमार मीणा ने बताया मांगलियावास रोड सालिया गांव के पास बुधवार सुबह दो ट्रोला की आमने सामने भिड़ंत से दोनों में आग लग गई। हादसे में रास थाना क्षेत्र के सालिया पिलयान के 35 वर्षीय प्रधानराम गुर्जर पुत्र चन्द्रराम तथा अजमेर के नसीराबाद में मेडी गांव निवासी 18 साल के राम कुवार पुत्र विश्राम जाट की जलने से मौत हो गई। सालिया गांव के विजयराज पुत्र प्रभुजी व परमेश्वर गुर्जर पुत्र नानूराम बुरी तरह झुलस गए। इनमें से विजयराज का अजमेर व परमेश्वर का ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में उपचार चल रहा है। दोनों की हालत देर शाम तक गंभीर बनी हुई थी।

दोनों खलासी को ग्रामीणों ने बचाया

सालिया गांव के पास तेज स्पीड ट्रोला की भिड़त इतनी तेज थी कि एक ट्रोला का डीजल टैंक लीकेज हो गया, जिससे आग से टैंक में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते आग की लपटे उठने लगी। इस दौरान मौके पर जमा हुए सालिया गांव के ग्रामीणों ने एक ट्रोला से दोनों खलासी को झुलसी हालत में बाहर निकाल दिया, लेकिन दोनों ट्रोला के चालक केबिन में फंस गए थे। अचानक आग विकराल होने से चालकों को बाहर नहीं निकाल पाए।

X
स्पीड से बदरंग खुशियां: टक्कर से दो ट्रोलाें में लगी आग, जिंदा जल गए दोनों के ड्राइवर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..