Hindi News »Rajasthan »Jaitaran» बलाड़ा में 10 दिनों से जलापूर्ति नहीं, आंदोलन की चेतावनी

बलाड़ा में 10 दिनों से जलापूर्ति नहीं, आंदोलन की चेतावनी

क्षेत्र के बलाड़ा कस्बे में दस दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:35 AM IST

बलाड़ा में 10 दिनों से जलापूर्ति नहीं, आंदोलन की चेतावनी
क्षेत्र के बलाड़ा कस्बे में दस दिनों से जलापूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में जलदाय विभाग की लापरवाही से दस दिनों से समय पर जलापूर्ति नहीं होने से पेयजल संकट गहरा गया। ग्रामीणों ने समय पर जलापूर्ति नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

हैंडपंप व कुआें से पानी लाने को मजबूर : कस्बे में जलदाय विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से दस दिनों से कस्बे में जलापूर्ति नहीं की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि ट्यूबवैल में पर्याप्त होने के बाद भी कर्मचारियों द्वारा पेयजल सप्लाई नहीं करने से मजबूरन ग्रामीणों को हैंडपंप व कुआें से पानी लाना पड़ रहा है, जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी : बलाड़ा कस्बे के ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में जलदाय विभाग के कर्मचारियों की हठधर्मिता व समय पर पानी की सप्लाई नहीं करने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। पेयजल समस्या को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे ग्रामीणों ने आंदोलन की चेतावनी दी।

अनदेखी

जलदाय विभाग की लापरवाही से समय पर जलापूर्ति नहीं होने से पेयजल संकट गहराया

जैतारण. बलाड़ा में पेयजल किल्लत के चलते कुएं से पानी भरती महिलाएं।

अधिकारियों को अवगत कराया, नहीं हुई कार्रवाई

कस्बे में पेयजल सप्लाई करीब दस दिनों से नही की जा रही है। गर्मी में पानी की सप्लाई नहीं करने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। समस्या को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। -पूजा मेघवाल, सरपंच ग्राम पंचायत, बलाड़ा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaitaran

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×