• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jalore
  • ईटादा सरपंच के उप चुनाव के लिए एरिया व जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त
--Advertisement--

ईटादा सरपंच के उप चुनाव के लिए एरिया व जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त

Jalore News - जिला निर्वाचन अधिकारी बीएल कोठारी ने चितलवाना पंचायत समिति की ईटादा ग्राम पंचायत में रिक्त सरपंच पद पर उप चुनाव...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:45 AM IST
ईटादा सरपंच के उप चुनाव के लिए एरिया व जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त
जिला निर्वाचन अधिकारी बीएल कोठारी ने चितलवाना पंचायत समिति की ईटादा ग्राम पंचायत में रिक्त सरपंच पद पर उप चुनाव के लिए एरिया व जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है। जिला निर्वाचन अधिकारी व जिला मजिस्ट्रेट बीएल कोठारी ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में पंचायती राज संस्थाओं में 31 दिसंबर, 2017 तक रिक्त हुए पदों पर उप चुनाव के तहत चितलवाना पंचायत समिति की ईटादा ग्राम पंचायत में रिक्त हुए सरपंच पद पर उप चुनाव के लिए चितलवाना उपखण्ड मजिस्ट्रेट एमएल शर्मा को एरिया मजिस्ट्रेट एवं चितलवाना तहसीलदार रणछोड़लाल को जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। जोनल मजिस्ट्रेट 4 मार्च को सवेरे 11 बजे मतदान दलों के लिए आयोजित अंतिम प्रशिक्षण में जालेार जिला परिषद सभा भवन में उपस्थित रहेंगे।

मतदान दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित

राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में 5 मार्च को होने वाले चितलाना पंचायत समिति की ईटादा ग्राम पंचायत में सरपंच पद के उप चुनाव के लिए मतदान दिवस 5 मार्च का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।

X
ईटादा सरपंच के उप चुनाव के लिए एरिया व जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..