सबूतों व लाेकेशन के अाधार अागे बढ़ रही पुलिस की जांच

Jalore News - गुरुवार को कावतरा के नरता मार्ग पर मिला था जुंजाणी के युवक का जला हुआ शव व मोटरसाईकिल भास्कर न्यूज | भीनमाल ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Bhinmal News - rajasthan news enforcement of evidence of police and police based on leakage
गुरुवार को कावतरा के नरता मार्ग पर मिला था जुंजाणी के युवक का जला हुआ शव व मोटरसाईकिल

भास्कर न्यूज | भीनमाल

निकटवर्ती कावतरा में गुरुवार सुबहजुंजाणी निवासी एक युवक का जला हुआ शव व मोटरसाइकिल मिलने के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस जांच जारी रही। पुलिस ने दूसरे दिन भी कावतरा के नरता मार्ग पर धनजी की ढाणी के पास डेरा डालकर विभिन्न पहलुओं पर जांच की। इधर शाम को पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत ने भी भीनमाल पहुंच जांच की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है जिसकी हर पहलु पर जांच जारी है। गौरतलब है कि गुरुवार को कावतरा के नरता मार्ग पर सवेरे धनजी की ढाणी के आसपास गांव की तरफ जा रहे लोगों को अल सवेरे जुंजाणी निवासी जेपाराम चौधरी का जला हुआ शव व मोटरसाइकिल मिली थी। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत, पुलिस उप अधीक्षक हुकमाराम विश्नोई, पुलिस निरीक्षक भवानीसिंह ने मौका स्थल पहुंचकर एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया था। घटनास्थल से माचिस की तिलियां व केरोसीन की बोतल, मृतक का आधार कार्ड, डमी मोबाइल बरामद हुए थे।

सबूतों के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

मृतक जेपाराम चौधरी घर से मालवाडा में किसी भोपे से मिलने का कहकर रात 8 बजे खाना खाकर निकला था, जबकि उसके मोबाइल की लोकेशन कावतरा-जेतु के बीच ही आ रही है। इसी तरह उसका एक अंगूठा आधा घीसा हुआ था। मोटरसाइकिल के पास माचिस की तिलिया व केरोसीन की बाेतलें मिलने से हत्या का करना प्रतीत हो रहा है। मृतक रात्रि 10:30 बजे के आसपास जिस मोबाइल नंबर से लगातार संपर्क में था पुलिस उसी पहलु पर जांच में जुटी हुई है। शुक्रवार को दिन भर पुलिस ने कावतरा व जेतू गांव में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना किया।

मृतक का हुआ अंतिम संस्कार : गुरूवार को मृतक के शव को जोधपुर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था लेकिन किसी कारणों से जालोर राजकीय चिकित्सालय में ही शव की मेडिकल जांच हुई। जालोर से रात्रि में ही शव को जुंजाणी उसके घर लाया गया था। सवेरे परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार किया।

X
Bhinmal News - rajasthan news enforcement of evidence of police and police based on leakage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना