पोस्टमैन हत्याकांड में शामिल एक ओर आरोपी गिरफ्तार

Jalore News - भास्कर न्यूज | बागोड़ा गत वर्ष 29 मई 19 को बागोडा धुम्बडिय़ा सड़क मार्ग पर दिनदहाड़े धुम्बडिया निवासी जीतूसिंह...

Feb 15, 2020, 07:41 AM IST

भास्कर न्यूज | बागोड़ा

गत वर्ष 29 मई 19 को बागोडा धुम्बडिय़ा सड़क मार्ग पर दिनदहाड़े धुम्बडिया निवासी जीतूसिंह राव पोस्टमैन की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कुछ दिनों बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ था।

ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन मार्केट बंद कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मार्केट बंद कर पूर्व में विरोध जताया गया था।जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश कर पुर्व में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। उक्त मामले में शेष मुलाजिमों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में उप निरीक्षक गिरधर सिंह बागोड़ा के निर्देशन में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने हत्यांकाड में शामिल काला उर्फ सुरेश पुत्र दिलीप जाति विश्नोई निवासी खासा पठान पुलिस थाना ओकलाना जिला हिसार हरियाणा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को जेएम कोर्ट भीनमाल में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना