रानीवाड़ा में 30 जून को लगेगा विधिक सेवा शिविर, तैयारियों के लिए हुई बैठक

Jalore News - रानीवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर 30 जून को विधिक सेवा शिविर का आयोजन किया जाएगा। विधिक सेवा शिविर की तैयारियों को लेकर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Jalore News - rajasthan news the legal service camp will take place on 30th june at raniwada a meeting for preparations
रानीवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर 30 जून को विधिक सेवा शिविर का आयोजन किया जाएगा। विधिक सेवा शिविर की तैयारियों को लेकर गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं जिला न्यायाधीश आरपी सोनी के निर्देशन में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक के दौरान कलेक्टर महेन्द्र सोनी ने अधिकारियों से कहा कि विधिक सेवा शिविर में अधिक से अधिक पात्र लोगों को लाभान्वित करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरेन्द्रसिंह ने विधिक सेवा शिविर का उद्देश्य बताते हुए शिविर के दौरान आयोजित होने वाली गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मौके पर अधिक से अधिक लोगों को इस शिविर का फायदा मिले इसलिए हम सभी को सकारात्मक सोच रखते हुए कार्य करना होगा। शिविर के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, विद्युत निगम, श्रम विभाग, कृषि विभाग, रसद विभाग, रोडवेज विभाग, चिकित्सा विभाग सहित अन्य विभागों की योजनाओं से लोगों को मौके पर ही लाभान्वित किया जाएगा। इस विभागों की ओर से मौके पर स्टॉल लगाई जाएगी। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसपी सिंह, रानीवाड़ा उपखंड अधिकारी प्रकाशचंद्र, जिला शिक्षा अधिकारी प्रेमशंकर झा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक डॉ. करतारसिंह मीणा, डॉ. आरएस भाटी, जिला रसद अधिकारी एलआर मीणा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में हुई बैठक

जालोर. शिविर की तैयारियों को लेकर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक।

X
Jalore News - rajasthan news the legal service camp will take place on 30th june at raniwada a meeting for preparations
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना