बारिश से गांवों के रास्ते दलदल में बदले

Jalore News - क्षेत्र में गत दिनों हुई बारिश के बाद सड़कें जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गई है। विभाग व स्थानीय ग्राम पंचायत द्वारा...

Sep 11, 2019, 06:45 AM IST
Bagoda News - rajasthan news the rain changed into marshes through the villages
क्षेत्र में गत दिनों हुई बारिश के बाद सड़कें जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गई है। विभाग व स्थानीय ग्राम पंचायत द्वारा क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत नहीं करवाने से गड्ढों में पानी भरने से कीचड़ जमा हो रहा है। जिसके चलते वाहन चालकों व पैदल चलने वाले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। क्षेत्र के लाखणी से पाता की ढाणी रोड जाने वाले मार्ग पर बारिश का पानी भर जाने के कारण पानी में बहुत बड़ा गड्ढा हो गया हैं। जिससे आसपास के विद्यालय में जाने वाले छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। ग्रामीण हनुमान सिंह, भावाराम पुरोहित ने बताया कि बारिश के मौसम में तो पूरा मार्ग पानी से भर जाता है। क्षेत्र की सड़कों की हालत लाखणी ग्राम पंचायत की अनदेखी के चलते बदहाल बनी हुई हैं। प्रशासन को अवगत करवाने के बाद भी रास्ते को बदहाल नहीं किया जा रहा हैं। जिससे से आए दिन दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता हैं। सरपंच इंद्रा देवी मेघवाल ने बताया कि गत वर्ष में भी बारिश के दिनों इसी तरह हालात हुए थे। जो बारिश से रुकने के बाद वह वैकल्पिक व्यवस्था कर रास्ते को सुचारू करवाया था। वर्तमान में पिछले कई दिनों से बारिश का मौसम चलने के कारण रास्ते में पानी भराव हो गया हैं।

आहोर| निकटवर्ती पाचोटा गाव पक्की सड़क टूट जाने से जगह-जगह गहरे खड्डे पड़े होने के कारण दुपहिया वाहन चालकों को परशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। कही बार दुपहिया वाहन चालक को गड्डो की वजह स्लिप होकर चोटिल भी हो रहे हैं। बारिश रुके सप्ताह भर हो गया हैं, लेकिन पक्की सड़क टूट जाने से सड़क तालाबनुमा दिखाई देता हैं।

बागोड़ा. लाखणी से पाता की ढाणी जाने वाले रोड पर जमा हुआ बारिश का पानी।

X
Bagoda News - rajasthan news the rain changed into marshes through the villages
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना