यातायात व्यवस्था सही नहीं होने से सायला में लगता है जाम

Jalore News - उपखण्ड मुख्यालय पर एक यातायात प्रभारी के भरोसे यातायात व्यवस्था होने के चलते बार-बार यातायात जाम की समस्या बन रही...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:11 AM IST
Sayala News - rajasthan news the traffic system is not right it seems to be in saal
उपखण्ड मुख्यालय पर एक यातायात प्रभारी के भरोसे यातायात व्यवस्था होने के चलते बार-बार यातायात जाम की समस्या बन रही है। जानकारी के अनुसार सायला के पुराने व नवीन बस स्टेंड पर पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था के लिए वर्तमान में एक ही यातायात प्रभारी नरपतसिंह की नियुक्त की गई है। जबकि कस्बे में पुराने बस स्टेंड पर वाहनों का आवागमन अधिक होने से जाम लग रहा है। साथ ही भारी वाहनों के सिटी में आने से यातायात व्यवस्था और बिगड़ जाती है। वहीं बाहर गांवो से आने वाले ग्रामीण भी अपने वाहन मनमर्जी से बेरोकटोक सड़क किनारे छोड़कर चले जाते है। जिसको लेकर सीएलजी सदस्यों द्वारा सीएलजी बैठक में भी यातायात पुलिस की तैनाती की मांग की जाती है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। वहीं यातायात प्रभारी नरपतसिंह की ओर से सिटी से बाहर वाहनों की जांच व चालान बनाने जाने पर हालात विकट हो जाते है। जबकि पूर्व में एक यातायात प्रभारी हेडकांस्टेबल सहित चार स्टाफ नियुक्त था।जिससे यातायात व्यवस्था भी बेहतर थी।

वीआईपी दौरे के समय थाने से लगाते है ड्यूटी : उपखण्ड मुख्यालय सहित क्षेत्रभर में वीआईपी दौरे के दौरान पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए थाने से पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाती है। उस दौरान व्यवस्था में सुधार रहता है। लेकिन बाद में स्थिति पुन: जैसी हो जाती है।

सायला. कस्बे में लगा यातायात जाम।

एक यातायात प्रभारी के भरोसे व्यवस्था


X
Sayala News - rajasthan news the traffic system is not right it seems to be in saal
COMMENT