रीको क्षेत्र में गंदगी का आलम, रोड लाइटें, नालियों और सड़कों तक का भी है अभाव

Jalore News - रीको क्षेत्र में उद्यमी भले ही अपने उद्योग लगा कर विदेशों तक अपना माल भेज रहे हैं, लेकिन रीको के अधिकारियों की...

Jan 24, 2020, 10:45 AM IST
Sanchore News - rajasthan news there is also a lack of dirt road lights drains and roads in the ricoh region
रीको क्षेत्र में उद्यमी भले ही अपने उद्योग लगा कर विदेशों तक अपना माल भेज रहे हैं, लेकिन रीको के अधिकारियों की उदासीनता के चलते यहां पर मूलभूत सुविधाओं का अभाव बना हुआ है। रीको की ओर से हर साल उद्यमियों से सर्विस चार्ज लिया जाता है जिससे रीको में सड़क, बिजली एवं पानी की समुचित व्यवस्था की जाती है। लेकिन सांचौर स्थित रीको इंडस्ट्रीज एरिया में लम्बे समय से मुलभूत सुविधाओं का अभाव बना हुआ है। रीको की स्थापना के समय नालियों का निर्माण करवाया था, लेकिन लेवल के अनुसार नालियों का निर्माण नहीं होने से गंदा पानी सड़कों पर फैल रहा है वही रख रखाव के अभाव में कई स्थानों पर नालियां रेत से अटी पड़ी है। डिस्कॉम की ओर से लगाई गई विद्युत लाइन पर तार ढीले होने से हवा में झूल रहे है।

सड़के क्षतिग्रस्त बनी हुई है परेशानी : रीको एरिया में समस्त सड़कें क्षतिग्रस्त है। सड़कों पर कंकरीट बाहर निकल गए हैं व जगह जगह गड्ढे हो गए है। ऐसे में यहां से गुजरते समय लोडिंग व अन्य वाहनों के चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं समुचित सफाई नहीं होने से जगह .जगह कचरे के ढेर लगे हुए है। रीको में सड़क किनारे जगह.जगह बबूल की झाडिय़ां फैल गई है ऐसे में मोड़ में कई बार वाहन चालकों को सामने से आने वाला वाहन नजर नहीं आता है, जिससे दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

सांचौर. रिको क्षेत्र में फैल रही गदंगी।

नहीं हुआ समाधान...


उपलब्ध करवाएंगे सुविधा...


X
Sanchore News - rajasthan news there is also a lack of dirt road lights drains and roads in the ricoh region

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना