--Advertisement--

सड़क के बीच गड्ढा, आमजन परेशान

Jalore News - सांचौर| शहर के बिश्नोई धर्मशाला के पीछे सड़क के बीचों-बीच बड़ा गड्ढा हो जाने के कारण पूरा रास्ता बाधित हो गया है...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:00 AM IST
Sanchore News - road crater amazement bothers
सांचौर| शहर के बिश्नोई धर्मशाला के पीछे सड़क के बीचों-बीच बड़ा गड्ढा हो जाने के कारण पूरा रास्ता बाधित हो गया है जिसके कारण लोगों को दूसरे रास्तों के माध्यम से चक्कर लगाकर रास्ता पार करना पड़ता है। सड़कों पर बने छोटे गड्ढे पाइपलाइन के लीकेज के कारण बड़े गड्ढो का रूप ले लेते है। जिससे पूरे रास्ते पर पानी के कारण कंकरीट फैल जाते है जिनके कारण हादसे की आशंका रहती है। शहर में कई जगह सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए है जिनका मुख्य कारण पानी के लीकेज होना है। सड़कों पर पानी के लीकेज के कारण छोटे गड्ढो से डामर उखड़ने लगता है और धीरे-धीरे गड्ढा बहुत बड़ा हो जाता है। जो आमजन के लिये समस्या खड़ा कर देता है। गड्ढों के कारण शहर भर की यातायात व्यवस्था बाधित होती है।

विभाग नहीं दे रहा है ध्यान

क्षेत्र के कई हिस्सों में नालियां क्षतिग्रस्त हालत में है, लेकिन विभाग के द्वारा उनकी मरम्मत नहीं करवाई जा रही है। जो धीरे-धीरे टूटकर गड्ढों में तब्दील हो रही है। ऐसे में विभाग इन समस्याओं को नजरअंदाज कर रहा है। शहर भर की नालियां टूटती जा रही है उनके टूटने के कारण नालियों का पानी सड़कों और घरों के आगे बहने के कारण कीचड़ हो रहा है। शहरवासी प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है।

सांचौर. सड़क के बीच गड्ढा बना परेशानी का सबब। फोटो| भास्कर

X
Sanchore News - road crater amazement bothers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..