• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Jayal News
  • भाजपा की बैठक में कार्यकर्ताओं ने जायल विधायक पर लगाया अनदेखी का आरोप
--Advertisement--

भाजपा की बैठक में कार्यकर्ताओं ने जायल विधायक पर लगाया अनदेखी का आरोप

जायल विधानसभा के चारों मंडल के पदाधिकारियों की बैठक में गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने विधायक मंजू बाघमार पर अनदेखी...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 04:51 AM IST
जायल विधानसभा के चारों मंडल के पदाधिकारियों की बैठक में गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने विधायक मंजू बाघमार पर अनदेखी का आरोप लगाए।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा की तैयारी और विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने विधानसभा के विस्तारक देवाराम पटेल के सामने कार्यकर्ताओं ने अपनी उपेक्षा के आरोप लगाकर विरोध जताया। गोविंद चतुर्वेदी ने कहा कि विधायक मंजू बाघमार कार्यकर्ताओं के फोन तक रिसीव नहीं करती हैं। जोधियासी मंडल महामंत्री बजरंग सिंह जालनियासर ने कहा कि विधायक का ध्यान कुछ निजी लोगों पर ही है जबकि पार्टी कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं हो रही है। बैठक में कई सदस्यों ने खुलकर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते जिला महामंत्री भंवरसिंह रेवंत ने विधायक को फोन कर बैठक में आने को कहा। विधानसभा विस्तारक देवाराम पटेल ने भी विधायक को फोन किया और कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध की जानकारी दी। इस संबंध में पक्ष जानने विधायक को फोन लगाया गया मगर उनका फोन को स्विच ऑफ था।

वक्ता बोले- कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़

विस्तारक देवाराम पटेल ने कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में पार्टी की स्थिति जानकारी ली और मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया। भाजपा जिला महामंत्री भंवरसिंह रेवंत ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। भाजपा राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। इस मौके पर सुरेश खारडिय़ा, जोधियासी मंडल के सुरेश चारण, जायल मंडल के रमेश कांकाणी, रोल मंडल के मलखशेर खान, मनीराम बासठ, महेन्द्र मेघवाल, राजाबाला चतुर्वेदी, रामानुज शर्मा और रामदेव राव आदि मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..