• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhalawar
  • 4 माह से वेतन उठा रहे हैं अधिकारी, बैंक का संचालन नहीं होने से ग्रामीण परेशान
--Advertisement--

4 माह से वेतन उठा रहे हैं अधिकारी, बैंक का संचालन नहीं होने से ग्रामीण परेशान

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST

Jhalawar News - भालता. केंद्रीय सहकारी बैंक की शाखा। भास्कर न्यूज|भालता सांसद आदर्श ग्राम भालता में लोगों को बैंक सुविधा...

4 माह से वेतन उठा रहे हैं अधिकारी, बैंक का संचालन नहीं होने से ग्रामीण परेशान
भालता. केंद्रीय सहकारी बैंक की शाखा।

भास्कर न्यूज|भालता

सांसद आदर्श ग्राम भालता में लोगों को बैंक सुविधा मुहैया कराने के लिए चार माह पहले झालावाड़ केंद्रीय सहकारी बैंक की शाखा खोली गई। इसका उद्‌घाटन भी जोर-शाेर से हुआ, यहां कर्मचारियों की नियुक्ति भी दी गई,लेकिन उसके बावजूद अभी तक यह शाखा शुरू नहीं हो पाई।

इसके चलते लाखों रुपए सरकारी पैसे का दुरुपयोग होने के बावजूद भी लोगों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। किसान क्रेडिट कार्ड सहित अन्य सुविधाओं के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है। यहां चार माह पहले बैंक शाखा का उद्घाटन हुआ और मैनेजर की नियुक्ति कर दी। इसके लिए भवन भी कराए से लिया गया और कम्प्यूटर सहित अन्य सभी व्यवस्थाएं की जा चुकी है। लोगों को इस बैंक के शुरू होने के बाद एटीएम की सुविधा भी मिलनी थी।

ग्रामीणों को 21 किमी दूर बकानी जाना पड़ रहा

बैंक का उद्‌घाटन होने के बाद अधिकारी चार माह से सैलेरी भी उठा रहे हैं, लेकिन बैंक में कामकाज शुरू नहीं होने से यहां के लोगों को 21 किमी दूर बकानी जाना पड़ रहा है। वहां भी बैंक में लंबी कतारों में लगना पड़ रहा है। कस्बे सहित आसपास के गांवों के लोगों को यहां बैंक शुरू होने के बाद काफी सुविधाएं मिलनी हैं। अभी बैंक शुरू नहीं होने से लोग लोन नहीं ले पाए।

ब्रांच मैनेजर बोले-अभी बिजली का काम बाकी


X
4 माह से वेतन उठा रहे हैं अधिकारी, बैंक का संचालन नहीं होने से ग्रामीण परेशान
Astrology

Recommended

Click to listen..