--Advertisement--

संसदीय सचिव ने किया धर्मशाला का लोकार्पण

Jhalawar News - सीएचसी की धर्मशाला व चिकित्सक कक्ष का रविवार को मुख्य अतिथि संसदीय सचिव नरेंद्र नागर के मुख्य आतिथ्य में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
संसदीय सचिव ने किया धर्मशाला का लोकार्पण
सीएचसी की धर्मशाला व चिकित्सक कक्ष का रविवार को मुख्य अतिथि संसदीय सचिव नरेंद्र नागर के मुख्य आतिथ्य में लोकार्पण हुआ। इसमें अध्यक्षता प्रधान प्रेमबाई लोधा ने की। इसमें 68 लाख रुपए की लागत से बनी धर्मशाला एवं 50 लाख की लागत से चिकित्सकों के कक्ष का लोकार्पण हुआ।

सीएमएचओ डॉॅ. साजिदखान ने लोगों को बालिका जन्म से मिलने वाले सुविधा के बारे बताया। इस अवसर पर संसदीय सचिव नरेन्द नागर ने बालिका शिक्षा की योजनाओं की जानकारी दी।

संसदीय सचिव नरेंद्र नागर ने विधायक कोष से बकानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर काफी दिनों से खराब पड़ी सीबीसी नई मशीन के लिए साढ़े 4 लाख रुपए दिए। इस अवसर पर रिंकू कुशवाह, धनराज राठौर, पूनम शर्मा, ओम लोधा, दीनदयाल कुशवाह, हरीश व्यास, सुरेश कहार, हेमकरण गौड़ सहित मौजूद रहे।

संसदीय सचिव आज करेंगे शिलान्यास

खानपुर. संसदीय सचिव नरेंद्र नागर सोमवार को कई शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सोमवार को खानपुर विधानसभा क्षेत्र के खानपुर, कंवलदा, गोलाना, खेड़ा, हरिगढ़ में 8 करोड़ 12 लाख की लागत के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इस दौरान खानपुर विधानसभा में सुराज गौरव उप यात्रा के तहत खानपुर में 10 बजे कृषि उपजमंडी परिसर में चबूतरा निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

X
संसदीय सचिव ने किया धर्मशाला का लोकार्पण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..