• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhalawar
  • 7वें वेतन मान का लाभ नहीं दिए जाने पर 21 मार्च को हड़ताल करेंगे कर्मचारी
--Advertisement--

7वें वेतन मान का लाभ नहीं दिए जाने पर 21 मार्च को हड़ताल करेंगे कर्मचारी

Jhalawar News - राजस्थान नगरपालिका कर्मचारी फेडरेशन के वरिष्ठ सलाहकार रामगोपाल राजा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन बुधवार को...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:45 AM IST
7वें वेतन मान का लाभ नहीं दिए जाने पर 21 मार्च को हड़ताल करेंगे कर्मचारी
राजस्थान नगरपालिका कर्मचारी फेडरेशन के वरिष्ठ सलाहकार रामगोपाल राजा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन बुधवार को नगरपरिषद कार्यालय में किया गया।

इसमें नगरपालिका कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ दिए जाने, रिक्त पदों की पूर्ति कर नवीन पद सृजित करते हुए निकाय स्तर पर भर्ती करने या सेवानिवृत्ति के उपरांत राज्य कर्मचारियों की भाति चिकित्सा सुविधा का लाभ दिए जाने संबंधी बिन्दुओं को लेकर 21 मार्च से की जाने वाली हड़ताल के संबंध में निर्देश दिए गए। झालावाड़ कर्मचारी फेडरेशन के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह कितावत ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा निकाय कार्मिकों को सातवें वेतनमान का लाभ देने से पूर्व जो शर्त रखी गई है, वो उचित नहीं है।

राज्य के अन्य विभागों को सातवें वेतनमान का लाभ बिना किसी शर्त के दिया जा चुका है। अतः फेडरेशन के वरिष्ठ सलाहकार रामगोपाल राजा ने निर्देश दिए कि वित्त विभाग के हठधर्मितापूर्ण रवैये के विरोध में 21 मार्च से राज्य की समस्त निकायों के कर्मचारी आम हड़ताल पर रहेंगे। जिले की समस्त निकायों के पदाधिकारियों द्वारा समर्थन दिया गया। संचालन फेडरेशन के महामंत्री राकेश शर्मा ने किया।

X
7वें वेतन मान का लाभ नहीं दिए जाने पर 21 मार्च को हड़ताल करेंगे कर्मचारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..