Hindi News »Rajasthan »Jhalawar» आगजनी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे ग्रामीणों से अभद्रता

आगजनी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे ग्रामीणों से अभद्रता

मनोहरथाना. थाने में अभद्रता को लेकर रोष जताते गोघड़ी के ग्रामीण। मनोहरथाना| गाेघड़ी गांव में रात को खेत पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 05:20 AM IST

आगजनी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे ग्रामीणों से अभद्रता
मनोहरथाना. थाने में अभद्रता को लेकर रोष जताते गोघड़ी के ग्रामीण।

मनोहरथाना| गाेघड़ी गांव में रात को खेत पर अलग-अलग जगह रखे घास के ढेर में आग लगा दी गई, जिससे करीब 10 ट्रॉली घास जलकर राख हो गई। इन घटनाओं के मामले में कार्रवाई करने की बात को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे तो पुलिस कर्मियों ने उनसे अभद्र व्यवहार कर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस बात से ग्रामीण भड़क गए। गांव लौटने के बाद बैठक की और भविष्य में किसी भी मामले में थाने नहीं जाने का निर्णय लिया।

गोघड़ी गांव में शुक्रवार रात में मोरसिंह, नारायणसिंह, रामचंद्र तंवर के खेत पर लगे सूखे घास के ढेर में बदमाशों ने आग लगा दी, जिससे घास जलकर राख हो गई। इससे पहले भी इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी है। इनसे असंतुष्ट 20-25 लोग एकत्र होकर न्याय मिलने की उम्मीद को लेकर दांगीपुरा थाने पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लिखने तक मुनासिब नहीं समझा और अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने गांव में बैठक कर पुलिस के प्रति नाराजगी जताई और किसी भी मामले में थाने नहीं जाने का निर्णय लिया।

आगजनी की घटना की सूचना के लिए ग्रामीण आए थे, उस समय थाने के काम से मनोहरथाना डीएसपी के पास जाने से उनको रुकने के लिए कहा गया था, लेकिन वो चले गए। उनसे अभद्रता नहीं की गई। शाम को मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। पुरषोत्तम मेहता, थानाप्रभारी (शेष |पेज 12)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhalawar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×