--Advertisement--

मध्यप्रदेश के ईनामी बदमाश को देशी कट‌्टे समेत पकड़ा

मनोहरथाना क्षेत्र के गरबोलिया घाटी तिराहे के पास से शनिवार को मध्यप्रदेश राजगढ़ क्षेत्र के जूनापनी गांव के बदमाश...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:10 AM IST
Manoharthan - madhya pradesh prize racket caught along with native stick
मनोहरथाना क्षेत्र के गरबोलिया घाटी तिराहे के पास से शनिवार को मध्यप्रदेश राजगढ़ क्षेत्र के जूनापनी गांव के बदमाश को देशी कट्टे समेत पकड़ने में सफलता मिली है। मध्यप्रदेश पुलिस ने उस पर 30,000 रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि उसका ससुराल क्षेत्र के बिशनखेड़ा गांव में हैं, जाे कई दिनों से यहां रहकर फरारी काट रहा है। पुलिस पर फायरिंग, हत्या, लूट व डकैती समेत 11 प्रकरणों में मप्र व राजस्थान पुलिस काे उसकी तलाश थी। थानाप्रभारी पवन मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के जुनापानी निवासी मांगीलाल उर्फ मंगूभील (28) को गरबोलिया घाटी तिराहे के पास से अवैध देशी कट्टे के साथ पकड़ा है। रिकाॅर्ड के अनुसार वह 2008 से लेकर मध्य प्रदेश व राजस्थान के सात थानो में 11 प्रकरणों में लिप्त रहा है। तब से उसकी तलाश चल रही थी। मप्र भेापाल के पुलिस महानिरीक्षक ने उस पर 30,000 का ईनाम घोषित किया हुआ है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि क्षेत्र के बिशनखेड़ा गांव में उसका ससुराल में है। वह यहां पर आया हुआ था। रात को घर में रुकता और सुबह होते ही जंगल में निकल जाता है। शनिवार को उसके गरबोलिया तिराहे के पास देखे जाने की गोपनीय खबर मिलने पर मय टीम कांस्टेबल नीरज, महबूब अली, पवन कुमार, समय सिंह, शोभाराम, जगदीश, शीशराम के साथ वहां पहुंचकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

घाटोली थाना क्षेत्र में स्मैक केस को रफादफा करने के मामले में गिरफ्तार कांस्टेबल रिमांड पर

झालावाड़ . घाटोली थाना क्षेत्र में पुलिस ने 21 अक्टूबर को पकड़ी स्मैक के केस को रफादफा करने के मामले में गिरफ्तार कांस्टेबल को रिमांड पर दिया है। साथ ही इस मामले में दो अन्य आरोपी कांस्टेबलों की भी गिरफ्तारी होना तय है। पुलिस कर्मियों द्वारा मामले में गायब की गई शेष ढाई किलो स्मैक की तलाश भी जारी है। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि घाटोली थाने में 21 अक्टूबर को पुलिस ने करीब 5 किलो स्मैक पांच लोगों से बरामद की थी। इस पर थानाधिकारी संजय चंदेल व कांस्टेबल चांदसिंह व रामप्रसाद मीणा ने मिलकर 2 किलो 400 ग्राम स्मैक ही बरामद होना बताया। शेष ढाई किलो स्मैक को रफादफा कर दिया था। जिसकी बाजार कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई गई थी। घाटोली थानेदार व दोनों कांस्टेबलों की कारगुजारी सामने आने पर तीनों को सस्पेंड कर दिया था। पुलिस जांच के दौरान कांस्टेबल रामप्रसाद को गिरफ्तार किया गया। जिसे रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान कांस्टेबल से पूछताछ जारी है। शेष दो कांस्टेबल को भी गिरफ्तार किया जाएगा। एपी शर्मा ने बताया कि मामले में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

मनोहरथाना। ईनामी डकैत मांगीलाल उर्फ मंगू भील पुलिस गिरफ्त में।

X
Manoharthan - madhya pradesh prize racket caught along with native stick
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..