विज्ञापन

गल्ला व्यापारी की दुकान से साढ़े 4 लाख की चोरी, मुनीम पर शक

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:16 AM IST

Jhalawar News - कस्बे में पिड़ावा मार्ग स्थित हनुमानजी की बगीची के सामने गल्ले की एक दुकान पर शनिवार को दिनदहाड़े बदमाश ने साढ़े 4...

Sunel News - rajasthan news 4 lakh stolen from shop owner shopkeeper suspects
  • comment
कस्बे में पिड़ावा मार्ग स्थित हनुमानजी की बगीची के सामने गल्ले की एक दुकान पर शनिवार को दिनदहाड़े बदमाश ने साढ़े 4 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

थानाप्रभारी जितेंद्रसिंह शेखावत ने बताया कि गल्ला व्यापारी तूफानसिंह धाकड़ ने बताया कि वह दोपहर में 1 बजे भवानीमंडी में उड़द मंडी काम से गया हुआ था। उस समय दुकान पर सुनेल निवासी मुनीम रमेश राठौर को बैठा गया था। दोपहर 3 बजे भवानीमंडी से वापस लौटा और दुकान पर आया। जहां पर रुपए निकालने के लिए जैसे ही अलमारी को खोलनी चाही तो चाबी उसमें नहीं लगी व अलमारी का ताला टूटा हुआ था। मैंने अलमारी के अंदर बने गल्ले में देखा तो वहां पर रखे 4.50 लाख रुपए गायब मिले। इसके बाद मैंने मुनीम से इस बारे में पूछा तो मुनीम ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। व्यापारी ने मुनीम पर शक जताया है। पुलिस ने व्यापारी तूफानसिंह धाकड़ की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर शक के आधार पर मुनीम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही चोरी के मामले में खुलासा कर दिया जाएगा। शाम को करीब 7 बजे पिड़ावा डीएसपी वृद्धिचंद गुर्जर ने भी गल्ला व्यापारी की दुकान पर जाकर मौका मुआयना किया।

सुनेल. गल्ला व्यापारी की दुकान पर चोरी के बाद मुआयना करते पुलिसकर्मी।

एजेंट से 2 लाख की लूट के तीनाें अाराेपी गिरफ्तार

सुनेल. 14 मार्च को लोगों से रुपए का कलेक्शन कर बाइक से लौट रहे निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 2 लाख 17 हजार रुपए की लूट का शनिवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी राममूर्ति जोशी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि हेमराज पुत्र गोवर्धनलाल मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह समूह के रुपए इकट्ठे कर नया गांव के पास बर्डी मार्ग से जा रहा था, तभी दो नकाबपोश एक बाइक पर सवार होकर आए और सरिया दिखाकर बैग छीनकर ले गए। बैग में 2 लाख 17 हजार 500 रुपए रखे हुए थे। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीएसपी पिड़ावा वृद्धिचंद गुर्जर के निर्देशन में सुनेल थानाधिकारी जितेंद्रसिंह के नेतृत्व में टीमें गठित की। शनिवार को ग्रामवासियों की मदद से बताए गए हुलिए के अनुसार केसरपुरा निवासी राधेश्याम पुत्र भंवरलाल दांगी, दुर्गालाल पुत्र लक्ष्मीनारायण बैरागी को सोयत से व अखिलेश पुत्र राधेश्याम दांगी को केसरपुरा से गिरफ्तार कर इनसे 1 लाख 95 हजार 630 रुपए बरामद किए। आरोपियों ने लूट में उपयोग में ली गई बाइक भी चोरी की निकली। यह बाइक रायपुर चोरी की थी।एसपी ने बताया कि इन अपराधियों के द्वारा पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज है।

X
Sunel News - rajasthan news 4 lakh stolen from shop owner shopkeeper suspects
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन