किशोरी को भगा ले जाने के अभियुक्त को 5 साल कारावास

Jhalawar News - नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने शुक्रवार को अभियुक्त को दो अलग-अलग धाराओं में 5 साल व 3...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST
Khanpur News - rajasthan news 5 years imprisonment for kidnapping accused
नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने शुक्रवार को अभियुक्त को दो अलग-अलग धाराओं में 5 साल व 3 साल साधारण कारावास की सजा सुनाई। साथ ही पांच हजार रुपए जुर्माना लगाया। जुर्माना नहीं देने पर दो माह अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।

लोक अभियोजक शैलेंद्र पंवार ने बताया कि परिवादी ने 12 जुलाई 2017 को महिला थाना में रिपोर्ट प्रस्तुत की थी। इसमें बताया कि 11 जुलाई 2017 कंवल्दा थाना खानपुर निवासी पिंटू उर्फ लालचंद पुत्र अमरलाल बैरवा उसकी नाबालिग बेटी काे भगा ले गया। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को दस्तयाब किया। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया गया। गवाह के बयान हुए। बहस के बाद आरोपी पर जुर्म प्रमाणित होने पर उसे धारा 363 में तीन वर्ष साधारण कारावास व पांच हजार रुपए जुर्माना व धारा 366 में 5 वर्ष के साधारण कारावास एवं 5 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। अभियुक्त की दोनों सजाएं साथ-साथ चलेगी। वहीं जुर्माना नहीं देने पर दो माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

X
Khanpur News - rajasthan news 5 years imprisonment for kidnapping accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना