ट्रेन में मिले अंग्रेजी शराब से भरे 8 बैग

Jhalawar News - ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | कोटा चंडीगढ़ से मडगांव जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से जीअारपी व अारपीएफ की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Dag News - rajasthan news 8 bags full of english wine mixed in train
ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | कोटा

चंडीगढ़ से मडगांव जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से जीअारपी व अारपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में 8 बैग में 160 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। बैग लावारिस हालत में सामान्य कोच में रखे हुए थे। बैग पर किसी ने मालिकाना हक नहीं जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चंडीगढ़ से मंडगाव जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस शनिवार को सुबह प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। इस दाैरान प्लेटफार्म पर जीअारपी हैड कांस्टेबल कंवरपाल, योगेश कुमार, भवानीशंकर, नीरज, धर्मसिंह, हरदीनराम, सुभाषचन्द, नीरज व अारपीएफ के शीशराम, राय सिंह व विजय सिंह गश्त कर रहे थे। वे जब सामान्य कोच की तरफ पहुंचे तो वहां उन्हें 4 पिट्टू बैग दिखे। उनके मालिक के बारे में जब पूछताछ की तो किसी ने मालिकाना हक नहीं जताया। बैग को खोलकर देखा तो प्रत्येक बैग में 20-20 अंग्रेजी शराब की बोतलें रखी थी। दूसरे सामान्य कोच में भी चार पिट्टू बैग रखा मिले। उसमें भी 20-20 शराब की बोतल रखी थी। अंग्रेजी शराब की ये बोतलें हरियाणा ब्रांड की थी। बैग में पानीपत का अखबार भी मिला है। इसके अाधार पर पुलिस को शक है कि शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। गुजरात में शराब बंदी है। वहां तस्करी कर शराब ऊंचे दामों में बेची जाती है। पुलिस को मिले लावारिस बैग के मामले में मुकदमा दर्ज कर शराब तस्कर की तलाश शुरू कर दी है।

X
Dag News - rajasthan news 8 bags full of english wine mixed in train
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना