बैठक में बीडीओ बोले-घर-घर जाकर शौचालय विहीन परिवारों का सर्वे करो

Jhalawar News - पंचायत समिति के सभागार में विकास अधिकारी शिवसिंह पोसवाल की अध्यक्षता में बैठक अयोजित की गई। जिसमें ग्राम विकास...

Feb 22, 2020, 06:55 AM IST

पंचायत समिति के सभागार में विकास अधिकारी शिवसिंह पोसवाल की अध्यक्षता में बैठक अयोजित की गई। जिसमें ग्राम विकास अधिकारी, कनिष्ठ रोजगार सहायकों ने भाग लिया। जिसमे स्वच्छ भारत मिशन योजना की प्रगति की समीक्षा की गई।

बैठक में विकास अधिकारी ने पंचायत स्तर पर कंट्रोल रजिस्टर प्रपत्र तैयार करने के लिए पंचायत सहायक तथा स्वच्छ गामियों से घर-घर जाकर शौचालय विहीन परिवारों का सर्वे करने के निर्देश दिए। साथ ही महात्मा गांधी नरेगा, प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में सभी से जानकारी मांगी गई। बैठक सहायक अभियन्ता रमेशचन्द वर्मा, संजय श्रृंगी, विष्णु दांगी, ग्राम विकास अधिकारी सीताराम लोधा, संजय उपाध्याय,बाबूलाल मेहर, कालूलाल लोधा, शुभम, रेशमसिह मीणा, रामेश्वर शर्मा उपस्थित रहे।

डग. पंचायत समिति डग के विकास अधिकारी राहुल मलहाेत्रा ने पंचायत समिति के सभागार में सम्पूर्ण स्वच्छता अभियान के तहत एनओएलबी के कार्यों की समीक्षा बैठक ली। जिसमें संबंधित ग्राम पंचायत के पंचायत सहायकों ने भाग लिया। विकास अधिकारी ने एनओएलबी के पूर्ण कार्यों के फोटो विभागीय साइट पर अपलोड करने अाैर अपूर्ण कार्यों को शीघ्र पूर्ण कर फोटो अपलोड करने के लिए निर्देशित किया।

बकानी. स्वच्छता मिशन की बैठक में माैजूद कर्मचारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना