जनता भाजपा का चेहरा पहचान चुकी है : दिग्विजय सिंह

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Jhalawar News - मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा कि भारत की जनता भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है। वे शुक्रवार को भवानीमंडी...

Bhawani mandi News - rajasthan news bjp has recognized the face of bjp digvijay singh
मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा कि भारत की जनता भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है। वे शुक्रवार को भवानीमंडी से लगे मप्र के मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भानपुरा में लोकसभा चुनाव के लिए 19 मई को होने वाले मतदान के अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि संभावित हार को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के नेता हल्की भाषा बोलकर छदम राष्ट्रवाद के नाम पर देश को भ्रमित कर रहे हैं। भाजपा की नेत्री प्रज्ञा ठाकुर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को राष्ट्रभक्त बता रही हैं। इससे बड़ा अपमान राष्ट्रपिता व देश का क्या हो सकता है। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि सर्जिकल स्ट्राइक तो इंदिरा गांधी ने भी की थी। जो पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना का मनोबल गिराने में लगे हैं। सेना के पराक्रम की खुद वाहवाही ले रहे हैं। सभा को पूर्व मंत्री सुभाष कुमार सोजतिया और सुवासरा विधायक हरदीपसिंह दंग आदि ने भी संबोधित किया।

भवानीमंडी. भानपुरा में चुनाव सभा को संबोधित करते कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह।

X
Bhawani mandi News - rajasthan news bjp has recognized the face of bjp digvijay singh
COMMENT