पालिकाध्यक्ष और ईओ की मिलीभगत का आरोप लगाकर ठेकेदारों ने दिया ज्ञापन

Jhalawar News - झालरापाटन. कांट्रेक्टर वेलफेयर सोसायटी की ओर से नगरपालिका अध्यक्ष और ईओ पर अपने चहेते ठेकेदारों को फायदे...

Feb 15, 2020, 09:11 AM IST
Jhalrapatan News - rajasthan news contractors gave memorandum alleging collusion with the municipality and eo

झालरापाटन. कांट्रेक्टर वेलफेयर सोसायटी की ओर से नगरपालिका अध्यक्ष और ईओ पर अपने चहेते ठेकेदारों को फायदे पहुंचाने का आरोप लगाते हुए स्वायत्तशासन मंत्री शांति धारीवाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

इसमें आरोप लगाया कि नगरपालिका अध्यक्ष और ईओ द्वारा पालिका कार्यों में भ्रष्टाचार के लिए ठेके अपने चहेते ठेकेदारों को देने के लिए टैंडर नियमों में मनमानी शर्तें लगाई गई हैं। राज्य सरकार के स्पष्ट निर्देशों के बाद भी कई नई शर्तें जोडी दी गईं ताकि स्थानीय ठेकेदार कार्य लेने से वंचित रहें और बाहरी ठेकेदार लाभान्वित हो सके।

राज्य सरकार द्वारा 19 दिसंबर को पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट के सचिव के द्वारा जारी आदेश के अनुसार 1 करोड़ पांच लाख से 3 करोड़ तक ठेके कार्यों के लिए टेक्निकल बिड की आवश्यकता नहीं रखी गई है। यह आदेश नगरपालिका को प्राप्त होने के बावजूद निविदाओं में तकनीकी बिड एवं अन्य विभागों में ए-क्लास ठेका कार्याें की आवश्यकता जबरन जोड़ी है। वॉकिंग ट्रैक पर सौंदर्यकरण के लिए 1 करोड़ 5 लाख रुपए के टेंडरों का यह मामला है। इस मौके पर अध्यक्ष कमलजीत सिंह, उपाध्यक्ष तरुणकुमार, सचिव संजय पाटीदार, राजेंद्रसिंह राजपूत, पप्पू पुष्पद, कौशलकुमार कोली, सतेंद्र चतुर्वेदी, महेंद्र, मनोज राठौर, दुर्गालाल मेघवाल, विनोद राठौर, कमल राठौर मौजूद रहे।

X
Jhalrapatan News - rajasthan news contractors gave memorandum alleging collusion with the municipality and eo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना