कोर्ट ने की स्टेशन तिराहा चौड़ीकरण वाली जगह स्थाई स्थगन की मांग खारिज

Jhalawar News - भवानीमंडी. स्थानीय मुंसिफ एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने स्टेशन तिराहे चौड़ीकरण मामले में 4 भवन मालिकों की ओर से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:15 AM IST
Bhawani mandi News - rajasthan news court rejects demand for permanent postponement at thirrah broadcasting station
भवानीमंडी. स्थानीय मुंसिफ एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने स्टेशन तिराहे चौड़ीकरण मामले में 4 भवन मालिकों की ओर से लगाई गए स्थाई स्थगन की मांग के वाद को खारिज कर दिया है। सन 2015 में नगरपालिका ने स्टेशन तिराहा मार्ग काफी संकरा होने से इस जगह के दोनों ओर के भवनों के अग्रभागों को अतिक्रमण बताते हुए चौड़ीकरण की योजना बनाई थी। आस-पास के 16 भवन मालिक इसके खिलाफ अदालत में पहुंच गए थे। लेकिन बाद में इसमें से 8 और पीछे हट गए थे।

इस बीच अदालत ने दिया गया स्थगन खारिज हो जाते ही नगरपालिका ने सन 2015 की 10 मार्च को दोनों ओर के भवनों के अग्रभाग ढहाकर अपनी योजना को अंजाम देते रास्ते का चौड़ीकरण कर दिया था। 4 भवन मालिक विजयश्री, आशीष दलवानी, फूलचंद शर्मा, राहुल बोहरा ने इस तोड़े गए स्थान पर नगरपालिका अब आगे और कोई नया निर्माण नहीं करवा पाए इसके लिए अदालत से स्थाई स्थगन निषेधाज्ञा दिए जाने का वाद दायर कर रखा था। जिस पर एमजेएम कोर्ट ने निषेधाज्ञा मांगे जाने का वाद खारिज कर दिया।


X
Bhawani mandi News - rajasthan news court rejects demand for permanent postponement at thirrah broadcasting station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना