डेढ़ माह से लापता बालिका के मामले में कोर्ट ने लिया संज्ञान

Jhalawar News - दांगीपुरा थाना क्षेत्र के कोडिया पाटन गांव की 3 वर्षीय लापता बालिका को खोजने में पुलिस की खामी पर कोर्ट ने संज्ञान...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:50 AM IST
Manoharthan News - rajasthan news court takes cognizance of missing girl for one and half month
दांगीपुरा थाना क्षेत्र के कोडिया पाटन गांव की 3 वर्षीय लापता बालिका को खोजने में पुलिस की खामी पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए कलेक्टर, एसपी व मनोहरथाना डीएसपी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है।

थाना क्षेत्र के कोडिया पाटन निवासी कृष्णा मेहर की 3 वर्षीय बालिका सलोनी 22 अप्रैल को मोतीपुरा निवासी बुआ संतराबाई के यहां से लापता हो गई थी। महिला अपनी बेटी की तलाश में पुलिस थाने गई, लेकिन अभी महिला को पुलिस की मदद नहीं मिली और न ही अपनी बेटी मिली। महिला की इस परेशानी काे भास्कर ने प्रमुखता से उठाते हुए शुक्रवार को डेढ़ माह से लापता है 3 साल की मासूम, ढूंढ़ने के लिए पुलिस के पास अनुसंधान अधिकारी ही नहीं शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इस पर शनिवार को कोर्ट ने संज्ञान लिया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट किशोर कुमार तालेपा ने उक्त प्रकरण में संज्ञान लेते हुए विधिक सेवा प्राधिकरण को पत्र लिखा। जिस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव व जिला एवं सेशन न्यायाधीश बीएल चंदेल ने कलेक्टर, एसपी व मनोहरथाना डीएसपी से तथ्यात्मक रिपोर्ट तलब किए जाने के आदेश दिए।

भास्कर इम्पैक्ट

13 जुलाई को प्रकाशित खबर

X
Manoharthan News - rajasthan news court takes cognizance of missing girl for one and half month
COMMENT