वैन की टक्कर से एक बालक की मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:00 AM IST

Jhalawar News - कस्बे में मेगा हाइवे-89 पर शुक्रवार शाम को शादी के कार्यक्रम में चल रहे दो बच्चों को वेन ने टक्कर मार दी। इससे एक बालक...

Bakani News - rajasthan news death of a child by a collision of a van
कस्बे में मेगा हाइवे-89 पर शुक्रवार शाम को शादी के कार्यक्रम में चल रहे दो बच्चों को वेन ने टक्कर मार दी। इससे एक बालक की मौत हो गई अाैर दूसरा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार बरखेड़ा निवासी घनश्याम गुर्जर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके छोटे भाई प्रधानसिंह गुर्जर की शादी है। उसके लिए गंगा कलश का जुलूस निकल रहा था। तभी माचलपुर की अाेर से आई वेन ने गंगा कलश यात्रा में चल रहे सोहनी निवासी संदीप (10) पुत्र राहुल व रायपुर निवासी देवेंद्र (7) पुत्र भैरूलाल को टक्कर मार दी। दोनों अपने मामा की शादी में आए थे। वेन की टक्कर से संदीप की मौके पर ही मौत हो गई और देवेंद्र गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी बलवीरसिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। दोनों बालकों को अस्पताल लेकर आए, जहां संदीप को मृत घोषित कर दिया। देवेंद्र का इलाज जारी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर बालक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने वेन को जब्त कर चालक बकानी निवासी इशान पुत्र जोहेब को गिरफ्तार कर लिया है।

X
Bakani News - rajasthan news death of a child by a collision of a van
COMMENT