प्रकरणों का तय समयावधि में निस्तारण करें

Jhalawar News - झालावाड़। जिला स्तरीय जनसुनवाई में आमजन की समस्याओं की सुनवाई करते हुए कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने अधिकारियों से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Jhalawar News - rajasthan news decline the cases in a fixed time frame
झालावाड़। जिला स्तरीय जनसुनवाई में आमजन की समस्याओं की सुनवाई करते हुए कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने अधिकारियों से कहा कि जनसुनवाई के दौरान प्राप्त होने वाले प्रकरणों का निर्धारित समयावधि में निस्तारण करें।

कलेक्टर ने गुरुवार को मिनी सचिवालय स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में आमजन की समस्याओं को सुना और सरकारी विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक निर्देश प्रदान किए। जनसुनवाई के दौरान 18 प्रकरण प्राप्त हुए इनमें से वन मण्डल, नगर पालिका भवानीमण्डी, विकास अधिकारी मनोहरथाना, विकास अधिकारी बकानी,उपखण्ड अधिकारी असनावर, भवानीमण्डी, मनोहरथाना, पिड़ावा, तहसीलदार मनोहरथाना एवं असनावर के एक-एक प्रकरण तथा पुलिस अधीक्षक कार्यालय से संबंधित दो प्रकरण शामिल रहे। प्राप्त प्रकरणों में से 11 प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण करते हुए शेष प्रकरणों को एक सप्ताह में निस्तारित करने के निर्देश सरकारी विभाग के अधिकारियों को दिए। इसके बाद सर्तकता समिति की बैठक में 14 प्रकरणों पर चर्चा कर समीक्षा की गई तथा सभी प्रकरणों पर पुनः रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए।

झालावाड़। जिला स्तरीय जनसुनवाई में माैजूद अधिकारी।

X
Jhalawar News - rajasthan news decline the cases in a fixed time frame
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना