फेयर एंड फन में प्लास्टिक मुक्त का संदेश दिया

Jhalawar News - जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप एवं भारत विकास परिषद झालरापाटन की ओर से फेयर एंड फन कार्यक्रम का आयोजन सुंदर थिएटर परिसर...

Dec 04, 2019, 10:07 AM IST
Jhalrapatan News - rajasthan news delivered plastic free at fair amp fun
जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप एवं भारत विकास परिषद झालरापाटन की ओर से फेयर एंड फन कार्यक्रम का आयोजन सुंदर थिएटर परिसर में किया गया।

जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप के महासचिव विपिन धुपिया ने बताया कि फेयर एंड फंन का उद्‌घाटन जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप फैशन के राजस्थान रीजन के चेयरमैन संजय बापना और भारत विकास परिषद के प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य विजय मेहता ने किया। इस अवसर पर महिलाओं ने विभिन्न प्रकार की 8 स्टाल और पुरुषों ने 1 स्टाल, बच्चों ने 2 स्टाल गेम जोन में लगाई। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बच्चों, युवक, युवतियों ने पहुंचकर कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। इस दौरान आयोजित प्रतियोगिता में निर्णायक भूमिका के लिए सुनीता रावत, लीला जैन एवं बीना चांदवाड ने निभाई। बेस्ट डिश (टेस्ट में) में प्रथम स्थान अमृततुल्य चाय स्टाल के मनोज जैन को और बेस्ट डेकोरेशन एंड बेस्ट शॉप में प्रथम स्थान दिलखुश जायका की सीमा बापना ग्रुप और पिंकी मेहता ग्रुप को संयुक्त रूप से दिया गया। वहीं हाईजीन और साफ सफाई में सीमा बापना ग्रुप को भी प्रथमस्थान से नवाजा गया। लक्की ड्रा निकाला गया। इसमें प्रथम विनय सालेचा और द्वितीय समता कासलीवाल रहे। सभी विजेताओं को नकद पुरस्कार झालरापाटन नगरपालिका चेयरमैन अनिल पोरवाल और ईओ महावीर सिंह सिसोदिया ने दिया। कार्यक्रम में प्लास्टिक मुक्त का संदेश भी दिया गया।

झालरापाटन. फेयर एंड फन कार्यक्रम में लगाई स्टाल।

X
Jhalrapatan News - rajasthan news delivered plastic free at fair amp fun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना