भवानीमंडी में डिस्कॉम कर्मियों को बताए हादसे से बचाव के तरीके

Jhalawar News - भवानीमंडी में जयपुर डिस्कॉम लिमिटेड की प्रशिक्षण शाखा की ओर से शुक्रवार को खंड कार्यालय में कार्यशाला हुई।...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST
Bhawani mandi News - rajasthan news discom workers in bhawanimandi told how to prevent accident

भवानीमंडी में जयपुर डिस्कॉम लिमिटेड की प्रशिक्षण शाखा की ओर से शुक्रवार को खंड कार्यालय में कार्यशाला हुई। इसमें कर्मचारियों को क्षमता निर्माण, दुर्घटना से बचाव, सुरक्षा उपाय तथा सुरक्षा प्रबंधन के बारे में जानकारी दी।

झालावाड़ जिला वृत्त खंड भवानीमंडी के तकनीकी कर्मचारियों के लिए यह प्रशिक्षण, सुरक्षा उपाय एवं सुरक्षा प्रबंधन के तहत 2 वर्षों में जयपुर डिस्कॉम के सभी खंडों में आयोजित कर करीब सभी कर्मचारियों को रिफ्रेशर एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम द्वारा लाभान्वित किया जा रहा है। इससे दुर्घटना दर में बहुत कमी हुई है एवं कार्य क्षमता में वृद्धि हुई है। कार्यशाला में झालावाड़ जिला वृत्त के भवानीमंडी खंड में भवानीमंडी, सुनेल, पिड़ावा, डग, चौमहला उपखंड के तकनीकी कर्मचारियों, कनिष्ठ अभियंता मौजूद रहे। एईएन एमएल मेघवाल, मेघराज नागर, अजयसिंह, वीके जैन एवं राघवेंद्र मिश्रा भी कार्यशाला में सम्मिलित हुए। इस शिविर में तकनीकी कर्मचारियों को एक्सईएन कोटा बी.सहाय, एईएन बूंदी आनंदकुमार, एईएन प्रशिक्षण बीपी मालव ने प्रशिक्षण दिया। कार्यक्रम का संयोजन एक्सईएन भवानीमंडी नवीन श्रीवास्तव ने किया।

भवानीमंडी. खंड कार्यालय में प्रशिक्षण एवं सुरक्षा कार्यशाला में मौजूद विद्युतकर्मी।

X
Bhawani mandi News - rajasthan news discom workers in bhawanimandi told how to prevent accident

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना