गुलखेड़ी में रंजिश को लेकर फायरिंग, युवक गंभीर

Jhalawar News - पनवाड़ के पास गुलखेड़ी गांव में शनिवार को आपसी रंजिश को लेकर एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से हालत हाे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Khanpur News - rajasthan news firing on ruckus in gulkhedi youth serious
पनवाड़ के पास गुलखेड़ी गांव में शनिवार को आपसी रंजिश को लेकर एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से हालत हाे गया, जिसे परिजन खानपुर अस्पताल में ले गए। वहां से प्राथमिक उपचार कराने के बाद झालावाड़ भेजा, जहां से भी हालत नाजुक देखकर काेटा रैफर कर दिया, जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पनवाड़ थानाप्रभारी इस्लाम अली ने बताया कि गुलखेड़ी गांव में दो पक्षों के बीच रंजिश चल रही है। शनिवार दाेपहर 3.30 बजे क्षेत्रवासी मुकेश गुर्जर (25) पुत्र कालूलाल गुर्जर अामरास्ते में जा रहा था कि जिस पर सोनूसिंह ने फायर कर दिया। उसके पेट में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया। इसका पता चलने पर परिजन उसे तत्काल खानपुर अस्पताल लेकर आए। वहां पर हालत बिगड़ती देख झालावाड़ रैफर कर दिया है। हालत गंभीर होने से कोटा रैफर कर दिया गया। फायरिंग की घटना का पता चलने पर खानपुर व सारोला थाने की पुलिस भी गुलखेड़ी गांव में अा गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को एक खोल मिला है। पुलिस अभी यह पता नहीं कर पाई है कि फायर किस हथियार से किया गया है। पुलिस वारदात की जांच में जुट गई।

X
Khanpur News - rajasthan news firing on ruckus in gulkhedi youth serious
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना