सामूहिक ज्यादती मामले में आज होगा पीड़िता का मेडिकल व 164 के बयान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Jhalawar News - थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुई सामूहिक ज्यादती मामले में बार-बार बुलाने पर भी पीड़िता के उपस्थित नहीं होने से...

Eklera News - rajasthan news in case of mass extortion today the medical and 164 statement of the victim will be
थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुई सामूहिक ज्यादती मामले में बार-बार बुलाने पर भी पीड़िता के उपस्थित नहीं होने से उसका मेडिकल नहीं हो सका। अब परिजन शनिवार को महिला को अकलेरा लेकर आएंगे और उसका मेडिकल कराकर 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी डिटेन किया है।

जांच अधिकारी डीएसपी जसवीरसिंह ने बताया कि पीड़िता 13 मई को शौच करने गई थी। तभी उसके साथ सात जनों ने सामूहिक ज्यादती की थी। एसपी ऑफिस से परिवाद मिलने पर आरोपी बनेसिंह, घनयश्याम, दीवान, मांगीलाल, दुर्गालाल, मांगीलाल व पप्पू के खिलाफ सामूहिक ज्यादती का केस दर्ज किया था। इस मामले में पूछताछ के लिए सात में से दो आरोपी बनेसिंह व घनश्याम को डिटेन किया है। इसके अलावा महिला को भी मेडिकल के लिए बुलाया था, लेकिन बाहर होने की वजह बताकर महिला उपस्थित नहीं हुई। महिला के परिजनों से बात हो गई है। शनिवार को वह महिला को मेडिकल के लिए लेकर आएंगे। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान भी करवाएं जाएंगे। डीएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सात आरोपी महिला के देवर, जेठ व भतीजे हैं। इनके आपसी झगड़े का मामला चल रहा है। पीड़िता कुछ समय पहले अपने पति को छोड़कर गांव के ही गुलाबचंद के पास रह रही थी। समाज में प्रथा के चलते पंचों के बीच झगड़ा राशि को लेकर समझौता भी होना था। तब एक पक्ष के लोगों के उपस्थित नहीं होने पर पांच दिन बाद दुबारा पंचायत बैठनी थी, लेकिन उसके पहले ही पीड़िता ने एसपी ऑफिस में परिवाद दे दिया।

X
Eklera News - rajasthan news in case of mass extortion today the medical and 164 statement of the victim will be
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543