झालावाड़ में 5 जुलाई को होंगे ऑडिशन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर एक बार फिर लेकर अाया है जाेश भर देने वाली पेशकश डांस पे चांस सीजन-2। इसमें अापकाे मिलेगा एेसा मंच जहां अाप अपने टेलेंट काे ला सकेंगे सबके सामने।

अन लिमिटेड जाेश अाैर मस्ती से भरपूर, कंपीटिशन की शृंखला। इस आयोजन में शहर के बच्चों और महिलाओं में अपार उत्साह दिखाई दे रहा है। पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर आप भी जल्द रजिस्ट्रेशन करवाकर लाभ उठा सकते हैं। डांस पे चांस सीजन-2 प्रतियोगिता के रजिस्ट्रेशन करवाने पर भी निशुल्क वर्कशॉप मामू भांजा स्थित सेंट जोसफ स्कूल में 2 से 4 जुलाई तक शुरू की जाएगी। इसमें पार्टिसिपेंट करने के लिए चाहिए बुलंद हाैंसला, जुनून अाैर जीतने के लिए जबरदस्त जाेश, जाे बनेगा डांस का सरताज, वही करेगा सबके दिलाें पर राज। ताे हाे जाइए तैयार, डांस के महासंग्राम में शुरू हाे रही है टेलेंट की अग्नि परीक्षा। निशुल्क वर्कशॉप पाने के लिए आज ही रजिस्ट्रेशन कराए।

कोरियोग्राफर डांस की बारीकियां सिखाएंगे

युवक-युवतियाें, बच्चाें काे डांस के माध्यम से कला प्रदर्शित करने का माैका मिलेगा। डांस पे चांस सीजन -2 प्रतियाेगिता अायाेजित की जा रही है। इसमें प्रतिभागियाें काे कोरियाग्राफर डांस की बारीकियां भी सीखने का माैका मिलेगा। प्रतियाेगिता काेटा शहर, झालावाड़, बूंदी, बारां, रावतभाटा, रामगंजमंडी में विभिन्न चरणाें में हाेगी।

यहां से लें पूरी जानकारी

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक 8387831000 व 9928648896 पर काॅल कर सकते हैं। बच्चों को कोटा और जयपुर से आए कोरियाग्राफर डांस की बारीकियां सिखाएंगे।

यहां मिलेगा आवेदन

दैनिक भास्कर कार्यालय, मामू भांजा चौराहे के पास झालावाड़

सेंट जोसफ स्कूल, मामू भांजा चौराहा, झालावाड़।

नटराज डांस क्लासेज, अग्रवाल सेवा सदन, झालावाड़

इन वर्गाें में हाेगी

1. सुपर माॅम

2. 3-6 वर्ष

3. 7-12 वर्ष

4. 13-17 वर्ष

5. 18-26 वर्ष

6. कपल डांस

7. ग्रुप डांस

खबरें और भी हैं...