मोगरा और चोरखेड़ी के 25 से ज्यादा ग्रामीण फंसे

Jhalawar News - भवानीमंडी|तेज बारिश से ग्रामीण क्षेत्र में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया। मोगरा और चोरखेड़ी में शनिवार दोपहर 2...

Bhaskar News Network

Sep 15, 2019, 07:32 AM IST
Bhawani mandi News - rajasthan news more than 25 villagers stranded in mogra and chorkhedi
भवानीमंडी|तेज बारिश से ग्रामीण क्षेत्र में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया। मोगरा और चोरखेड़ी में शनिवार दोपहर 2 बजे से 25 से ज्यादा ग्रामीण गहरे पानी बीच घिर गए। शाम 6 बजे तक भी उन्हें बाहर नहीं निकाला जा सका था।

मोगरा के सरपंच नेमीचंद पोरवाल और ग्रामीण गुमानसिंह ने बताया कि पास की आहू नदी का पानी झिकड़िया गांव तक पहुंच गया। यह पानी मोगरा गांव के पास तक आ गया था। इसके चलते मोगरा और माताजी के मंदिर के बीच स्थित किसान गंगासिंह व उसके परिवारजन तथा श्रमिक समेत 11 महिला-पुरुष व बालक ग्रामीण पानी से घिर गए। सरपंच ने बताया कि कलेक्टर व एसडीएम से प्रशासन को इसकी दोपहर से ही सूचना दे दी। लेकिन रात सात बजे तक भी उन्हें बचाने के लिए कोई नहीं पहुंचा था। इसी तरह चोरखेड़ी गांव में भी 10-12 ग्रामीण गहरे पानी में घिर गए। उनके लिए पहले एक स्पेशल टीम भेजी गई। वह सफल नहीं हुई तो फिर एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई। उधर, सुनेल मार्ग पर आहू नदी विकराल रूप में दिखी। प्रशासन ने वाहनों का आवागमन रोक दिया। प्रशासन और बचावकर्मी बारिश के चलते मौके पर पहुंचने में मजबूर दिखाई दिया। रास्तों में पानी भरा होने से वे भी मौके पर नहीं पहुंच पाए।

भवानीमंडी। चोरखेड़ी गांव में बारिश के बीच फंसे ग्रामीण।

X
Bhawani mandi News - rajasthan news more than 25 villagers stranded in mogra and chorkhedi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना