विज्ञापन

कत्थक नृत्य की प्रस्तुति, परिक्रमा आज

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:10 AM IST

Jhalawar News - झालरापाटन। द्वारिकाधीश मंदिर परिसर में रात को अायोजित कार्यक्रम में नृत्य की सामूहिक प्रस्तुति देती कलाकार।...

Jhalrapatan News - rajasthan news presentation of kathak dance parikrama today
  • comment
झालरापाटन। द्वारिकाधीश मंदिर परिसर में रात को अायोजित कार्यक्रम में नृत्य की सामूहिक प्रस्तुति देती कलाकार।

भास्कर न्यूज | झालरापाटन

द्वारिकाधीश पुष्टि भक्ति सत्संग समिति द्वारा आयोजित तीन दिवसीय भक्ति जागृति महोत्सव के तहत शनिवार को द्वारकेश महाराज ने सुबह 10 बजे वॉकिंग ट्रैक पर पर्यावरण के संरक्षण के बारे में प्रवचन दिया। प्रकृति में संतुलन बनाए रखने के लिए पर्यावरण के संरक्षण के बारे में लोगो को जानकारी दी। और जल संरक्षण के भी उपाय बताए।

साथ ही वॉकिंग ट्रैक पर महाराज ने पौधरोपण भी किया। शुक्रवार रात्रि करीब 9 बजे कत्थक नृत्य की कलाकारों द्वारा प्रस्तुति दी गई। जिसमें कलाकारों ने रुद्राक्षष्टम नृत्य के माध्यम से भगवान शिव के विभिन्न स्वरूपों का प्रदर्शन कर प्रस्तुति दी। इसके बाद कृष्ण गोपी नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय नृत्यांगना गरिमा भार्गव के साथ इतिशा आचार्य, गुंजन असवानी, अनंतता जैन, प्राप्ति जैन आदि ने प्रस्तुति देकर भक्ति का संचार किया।

द्वारिकाधीश की 52वीं परिक्रमा आज: प्रवक्ता रविराज पाटीदार ने बताया कि रविवार को भगवान द्वारिकाधीश की 52वीं परिक्रमा सुबह 8 बजे निकलेगी।

X
Jhalrapatan News - rajasthan news presentation of kathak dance parikrama today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन