• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhalawar
  • Dag News rajasthan news rahul asked who got the benefit of pulwama what happened to the investigation who was responsible

राहुल ने पूछा- पुलवामा का फायदा किसे मिला, जांच का क्या हुआ, जिम्मेदार कौन?

Jhalawar News - भाजपा का पलटवार फायदे से आगे कुछ सोच नहीं सकता गांधी परिवार पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी ने...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST
Dag News - rajasthan news rahul asked who got the benefit of pulwama what happened to the investigation who was responsible

भाजपा का पलटवार

फायदे से आगे कुछ सोच नहीं सकता गांधी परिवार

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी ने शहीदों को याद करते हुए तीन सवाल पूछे हैं। राहुल ने ट्वीट किया, ‘आज जब हम पुलवामा हमले के 40 सीआरपीएफ शहीदों को याद कर रहे हैं, आइए पूछें- हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ? हमले की जांच में क्या निकला? सुरक्षा में चूक के लिए भाजपा सरकार में किसे जिम्मेदार ठहराया गया, जिसकी वजह से हमला हो पाया।’ इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, ‘वह एक नीचतापूर्ण हमला था और यह एक नीचतापूर्ण बयान है। किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ? मिस्टर गांधी क्या आप फायदे से आगे सोच सकते हैं? बेशक नहीं...यह कथित ‘गांधी’ परिवार फायदे से ज्यादा कभी नहीं सोच सकता, उनकी आत्मा भी भ्रष्ट है। वहीं जीवीएल नरसिम्हा ने ट्वीट किया- जब राष्ट्र शहीदों को याद कर रहा है। लश्कर-जैश से सहानुभूति रखने वाले राहुल ने ना सिर्फ सरकार पर बल्कि सुरक्षा बलों पर भी निशाना साधा। शर्म करो राहुल।

श्रद्धांजलि: पीएम मोदी ने कहा- भारत उनकी कुर्बानी नहीं भूलेगा

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘पिछले साल पुलवामा हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को मेरी श्रद्धांजलि। वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी कुर्बानी को कभी नहीं भूलेगा।’ राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, एक कृतज्ञ राष्ट्र बहादुर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करता है, जिन्होंने आतंकी हमले में जान दे दी थी।

कायरता: पूंछ सेक्टर में भारी फायरिंग, एक की मौत

पाकिस्तानी रेंजर्स ने शुक्रवार को पूंछ सेक्टर में ताबड़तोड़ गोलीबारी की है। सीमा पार से हुई इस कार्रवाई का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। गोलीबरी में एक ग्रामीण की जान चली गई। 4 लोग घायल भी हुए हैं। पाक सेना ने जिले के शाहपुर और करनी इलाकों में गांवों और अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

हताशा: इमरान के मंत्री बोले- भारत के कारण मंहगाई बढ़ी

पाक के रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा है कि उनके मुल्क में महंगाई बढ़ने की एक बड़ी वजह भारत है। राशिद के मुताबिक, कश्मीर मुद्दे के कारण भारत से सब्जियां, टमाटर और प्याज आना बंद हो गए, इससे लोगों को ज्यादा महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम मुद्दों से निपटने के लिए हर हफ्ते मीटिंग कर रहे हैं। हमने तो कश्मीरी लोगों का साथ देने के लिए ये सब किया था।

एर्दोगन को इस्लामाबाद एयरबेस पर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद इमरान खान ने खुद ही गाड़ी ड्राइव करने का फैसला किया। इससे पहले सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के लिए भी उन्होंने ड्राइविंग की थी। इस बार भी सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा।

तुर्की के राष्ट्रपति के ड्रायवर बने इमरान, जमकर ट्रोल हुए

पाकिस्तान की संसद में एर्दोगन बोले- कश्मीर जितना पाकिस्तान के दिल के करीब, उतना हमारे भी

पाक यात्रा पर अाए तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दाेगन ने पाक संसद में कश्मीर मुद्दे पर चाैथी बार पाकिस्तान का समर्थन किया। एर्दाेगन ने कहा कि कश्मीर का मुद्दा जितना आपके दिल के करीब है, उतना ही हमारे भी। उन्हाेंने कहा कि हमारे कश्मीरी भाई-बहन दशकों से बहुत झेल रहे हैं। उन्होंने भारत का नाम लिए बिना कहा कि हाल के फैसलों से कश्मीरियों की पीड़ा और बढ़ गई है। कश्मीर का मुद्दा संघर्ष या दमन से नहीं सुलझ सकता।

X
Dag News - rajasthan news rahul asked who got the benefit of pulwama what happened to the investigation who was responsible

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना