सागवान तस्कर को रोका तो टक्कर मारने की कोशिश, पीछा कर दबोचा

Jhalawar News - कस्बे में बड़े पैमाने पर हो रही इमारती लकड़ी सागवान की तस्करी को रोकने में शनिवार को पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है।...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:01 AM IST
Manoharthan News - rajasthan news sagwan stopped the smuggler try to hit it chase after
कस्बे में बड़े पैमाने पर हो रही इमारती लकड़ी सागवान की तस्करी को रोकने में शनिवार को पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक सागवान की सिल्लियों से भरी गाड़ी को जब्त कर चालक को धर दबोचा। हालांकि इसके लिए पुलिस खासी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी तस्कर ने पुलिस वाहन को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने एक किमी पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी धनफूल मीना ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना पर मध्यप्रदेश की ओर से सागवान भरकर आ रही एक गाड़ी एमपी 04 टीबी 0362 को पकड़ा गया। इसको मध्यप्रदेश के ब्यावरा निवासी जंगसिंह उर्फ लाला चला रहा था। सूचना पर डीएसपी धनफूल मीना मय जाब्ते के गांव सेमलीहाट क्षेत्र के जंगल मे बने कच्चे रास्ते में किराए का वाहन लेकर पहुंचे। थोड़ी देर में सामने से गाड़ी आती देख हाथ देकर रुकवाना चाहा, लेकिन गाड़ी चालक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया गया। करीब एक किमी तक पीछा करने के बाद गाड़ी का टायर फटने पर गाड़ी रोककर चालक ने भागने प्रयास किया। इस पर पुलिस टीम के जवानों ने दौड़कर चालक को पकड़ लिया। वहीं गाड़ी में लगी स्टेपनी टायर बदलकर थाने लाया गया। उन्होंने बताया कि गाड़ी में 17 सिल्लियां भरकर मध्यप्रदेश से मनोहरथाना लाई जा रही थी।

फायरिंग की होती रही चर्चा: कस्बे में पुलिस द्वारा लगातार सागवान तस्करों पर कार्रवाई के चलते बाजार में तरह-तरह की अफवाओं का दौर चलता रहा। डीएसपी धनफूल मीना ने बताया कि सागवान से भरी गाड़ी का पीछा करते समय अचानक पिछला टायर फटने से जोर की आवाज हुई थी। फायरिंग नहीं हुई है।

मनोहरथाना. गाड़ी में भरी सागवान की लकड़ी।

X
Manoharthan News - rajasthan news sagwan stopped the smuggler try to hit it chase after
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना