तार से गला घोंटकर की थी साले की हत्या

Jhalawar News - करीब दाे माह से पीहर में रह रही प|ी काे नहीं भेजने से खफा बहनोई ने कड़ोदिया के मकान में अकेले रह रहे साले की बिजली के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:25 AM IST
Sunel News - rajasthan news strangled strangle
करीब दाे माह से पीहर में रह रही प|ी काे नहीं भेजने से खफा बहनोई ने कड़ोदिया के मकान में अकेले रह रहे साले की बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या की थी और शव को कमरे में छोड़कर चला गया। इस ब्लाइंड मर्डर का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

थानाप्रभारी जितेंद्रसिंह ने बताया कि कड़ोदिया गांव निवासी घींसालाल भील परिवार समेत खेत पर बने मकान पर रहता है और उसका बड़ा बेटा दीपक भील (17) गांव में बने मकान में रह रहा था, जाे 12 अप्रैल को सुबह कमरे में मृत मिला। उसके गले में रस्सी के निशान हाेने से परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब से अनुसंधान चल रहा था। इस संबंध में संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने के साथ मोबाइल नंबरों की लोकेशन डिटेल प्राप्त की गई। इसमें मृतक के जीजा मध्यप्रदेश सुसनेर थानाक्षेत्र के चांदना गांव निवासी सुरेश भील (25) पुत्र श्रीराम भील की भूमिका संदिग्ध दिखाई दी। इस पर उसे तलाश कर गहनता से पूछताछ की गई। मुल्जिम सुरेश भील ने स्वयं के साले दीपक की बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या करना कबूल किया।

घटना का कारण: मुल्जिम सुरेश भील अपनी प|ी संजू के साथ शराब के नशे में मारपीट करता था। इस कारण वह करीब दो माह पहले पीहर में पिता के पास आ गई थी। तब से वह यहीं पर रह रही थी। संजूबाई को सुसराल नहीं भेजने के कारण वह खफा चल रहा था। 11 अप्रैल की शाम को वह बाइक से कड़ौदिया गांव पहुंचा। इसके बाद सुरेश भील ने साले दीपक के साथ शराब का नशा कर खाना भी खाया। रात में सोते समय उसने तार से दीपक का गला घोंटकर हत्या कर दी। रात में ही बाइक से गांव लौट गया। साले की मौत की सूचना पर सुरेश सुबह फिर गांव में आया और ससुराल वालों के साथ रहा, ताकि किसी को संदेह न हो सके, लेकिन उसकी चालाकी धरी रह गई।

X
Sunel News - rajasthan news strangled strangle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना