बयान लेकर लाैट रहे हैडकांस्टेबल की पाइप-सरियाें से हमला कर हत्या

Jhalawar News - उदयुपर के भीम थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में मारपीट मामले में बयान लेकर और मौका पर्चा बनाने के बाद थाने पर लौट रहे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Dag News - rajasthan news taking the statement the lathing is going on from the police station
उदयुपर के भीम थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में मारपीट मामले में बयान लेकर और मौका पर्चा बनाने के बाद थाने पर लौट रहे हैडकांस्टेबल अब्दुलगनी (46) पर सरियाें अाैर पाइपाें से ताबड़ताेड़ हमले किए गए। उनकी माैके पर ही माैत हाे गई। इसके बाद अाराेपी फरार हाे गए। हैडकांस्टेबल अब्दुलगनी भीम थाने में तैनात थे अाैर मूलत: जहाजपुर (भीलवाड़ा) अाैर हाल कुंवारिया निवासी थे। वे शनिवार शाम भीम क्षेत्र के रातड़ियाें का थोग में बयान लेने गए थे। तभी नकाबपाेश अाराेपियाें ने वारदात काे अंजाम दिया। पुलिस ने अाशंका जताई है कि मारपीट मामले से जुड़े लाेगाें ने ही हैड कांस्टेबल की हत्या की है। घटना का पता चलते ही एसपी भुवनभूषण यादव भी छुट्टी से रात को ही मौके पर पहुंच गए। हालांकि एसपी रात नौ बजे तक घटनाक्रम को लेकर स्पष्ट स्थिति नहीं बता पाए।

कार्यवाहक एसपी राजेश गुप्ता ने बताया कि अब्दुलगनी शाम करीब साढ़े चार बजे गांव रातड़ियाें का थोग में बयान लेने गए थे। बयान लेेकर लौटने के बाद वे टाडगढ़ रोड पर पहुंचे ही थे कि आरोपियों ने लोहे के सरियाें और पाइपाें से उनके सिर पर ताबड़ताेड़ पांच-छह वार किए अाैर भाग गए। बाद में गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीआई लाभूराम विश्नाेई जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे अाैर हैड कांस्टेबल को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जमीन विवाद में जांच और बयान लेने गया था हैड कांस्टेबल

भीम थाना क्षेत्र के रातड़ियाें का थोग में गुरुवार देर शाम जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए थे। विवाद पर शुक्रवार सुबह गांव निवासी कमलादेवी प|ी हेमसिंह रावत ने गांव निवासी नैनादेवी प|ी प्यारेसिंह, नगेशसिंह सहित 10 लोगों के खिलाफ जमीन पर अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने का विरोध करने पर बेटे और उसके साथ मारपीट करने की रिपोर्ट दी थी। कमलादेवी की रिपोर्ट पर भीम पुलिस ने 392 नंबर पर एफआईआर दर्ज कर मारपीट की धारा 323 में मामला दर्जकर जांच हैड कांस्टेबल अब्दुल गनी को सौंपी थी। मामले की जांच करने के लिए हैड कांस्टेबल कार्रवाई करने के लिए गया था।

अब्दुलगनी

X
Dag News - rajasthan news taking the statement the lathing is going on from the police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना