डॉक्टर को जान से मारने की धमकी, केस

Jhalawar News - भवानीमंडी| कस्बे में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर को उसी के भवन का निर्माण कर रहे ठेकेदार ने जान से मारने की धमकी दी।...

Dec 04, 2019, 08:27 AM IST
भवानीमंडी| कस्बे में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर को उसी के भवन का निर्माण कर रहे ठेकेदार ने जान से मारने की धमकी दी। इस पर पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक उपनिरीक्षक भगवानलाल ने बताया कि सुनेल सीएचसी में कार्यरत डॉ. भूपेश दयाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवानीमंडी के सामने उसके निजी अस्पताल भवन का निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसका ठेका मदन कुमावत को दिया और एग्रीमेंट के मुताबिक ठेकेदार को 6 माह में कार्य पूरा करना था, लेकिन ठेकेदार द्वारा कार्य को समय पर पूरा नहीं किया गया। इस पर डॉ. दयाल के वकील के द्वारा ठेकेदार को नोटिस दिया गया, लेकिन ठेकेदार द्वारा कार्य को शुरू नहीं किया। इस पर डॉक्टर ने निर्माण कार्य दूसरे ठेकेदार को दे दिया। यह बात पूर्व ठेकेदार को नागवार लगी और अपने दोनों बेटे ललित व महेश के साथ आया और कार्य कर रहे ठेकेदार को धमकाया। साथ ही डॉ. दयाल को पिछले 1 माह से धमकी दे रहा है कि पुराना बिल नहीं दिया तो जान से मार देंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना