युवक युवती परिचय सम्मेलन व पुस्तक विमोचन के साथ संभाग स्तर पर यूथ अधिवेशन का निर्णय

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:31 AM IST

Jhalawar News - अखिल राजस्थान यादव (जाटव) महासभा की बैठक रविवार को बालजी महाराज की छतरी पर हुई। जिलाध्यक्ष कैलाश यादव ने बताया...

Jhalawar News - rajasthan news youth convention judgment on youth convention and book release at divisional level
अखिल राजस्थान यादव (जाटव) महासभा की बैठक रविवार को बालजी महाराज की छतरी पर हुई।

जिलाध्यक्ष कैलाश यादव ने बताया कि नववर्ष में युवक युवती परिचय सम्मेलन व पुस्तक विमोचन के साथ-साथ विचार गोष्ठी व शपथ ग्रहण समारोह एवं यूथ अधिवेशन का संभाग स्तर पर कार्यक्रम करने का निर्णय लिया। संभाग के संगठन प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि यूथ अधिवेशन शिक्षा व रोजगार पर विचार गोष्ठी होगी।

खेलकूद के लिए तैयारी करें

जिला कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण के माध्यम से समाज सेवा के साथ-साथ समाज में फैल रही कुरीतियों के समाधान के लिए शपथ दिलवाई जाएगी। जयपाल सिंह यादव ने बताया कि हमें युवाओं को खेलकूद प्रतियोगिता के लिए तैयार करना चाहिए। आज खेलकूद का हमारे देश में बहुत बड़ा स्थान है। समाज के युवा व युवतियों को तैयार करके समाज का नाम रोशन कर कर सकते हैं। तिलकराज यादव ने बताया कि वर्तमान केन्द्र सरकार आर्थिक आधार पर आरक्षण देने में लगी है, जबकि सरकार के पास किसी भी जाति चाहे वह एससी, एसटी, ओबीसी, सवर्ण ही क्यों ना हो सरकार के पास उन युवाओं को नौकरी देने की व्यवस्था ही नहीं है। इसलिए समाज के युवाओं को अपना स्वयं का व्यवसाय, प्राइवेट, नौकरियों पर ध्यान देना चाहिए। बैठक में डालचन्द यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया और 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में ओमयादव, बृजमोहन यादव, विनोद यादव, राजेन्द्र यादव, विश्वास यादव, अभिषेक यादव, बन्टी यादव, अजय यादव, भोला यादव एवं राधेश्याम पटेल ने बैठक में अपने विचार व्यक्त किए। ये सभी जानकारी मुकेश यादव ने दी।

X
Jhalawar News - rajasthan news youth convention judgment on youth convention and book release at divisional level
COMMENT