मारपीट से युवक की मौत, एंबुलेंस के आगे लेटी महिलाएं, जाम लगाया

Jhalawar News - भास्कर न्यूज | नवागांव (बांसवाड़ा) बांसवाड़ा जिले में आंबापुरा के केसरपुरा पंचायत के खड़देव गांव में शनिवार को...

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
भास्कर न्यूज | नवागांव (बांसवाड़ा)

बांसवाड़ा जिले में आंबापुरा के केसरपुरा पंचायत के खड़देव गांव में शनिवार को मारपीट से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत पर शव गांव लाने के बाद बवाल मच गया। ग्रामीणों ने आम रास्ता जाम कर दिया और शव को आरोपियों के घर ले जाने की जिद पर अड़ गए। इसी बीच गुस्साई भीड़ में छिपे उत्पातियों ने महिलाओं की आड़ लेकर पुलिस पर पथराव कर दिया। अंधेरे में एकाएक पथराव पर पुलिस कर्मियों को वाहनों और पेड़ की ओट लेनी पड़ी। बाद में जवाबी कार्रवाई करते हुए पंप एक्शन गन से भीड़ को तितर-बितर करने कई बार हवाई फायर किए। लेकिन, पथराव नहीं थमने पर आंसू गैस के गोले दागे। पथराव में आंबापुरा तहसीलदार के वाहन के कांच फूट कए। कुछ पुलिस कर्मी भी चोटिल हुए। आखिर एंबुलेंस को शव लेकर वापस बांसवाड़ा लौटना पड़ा। पुलिस ने दो ट्रैक्टर की मदद से उत्पातियों की करीब 35 से 40 बाइक जब्त कर ली। एहतियातन गांव में धारा 144 लगा दी गई है। गांव में आंबापुरा, सदर, पाटन थाने के जाब्ते के अलावा एमबीसी और क्यूआरटी टीम भी तैनात किए गए।

दरअसल, दशहरे पर छोटी बदरेल में मारपीट से खड़देव निवासी विश्राम पुत्र कालु दामा घायल हो गया था। जिसकी उदयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को शनिवार को एंबुलेंस के जरिये गांव लाया गया। इससे पहले बड़ी तादाद में ग्रामीण गांव के बांसवाड़ा-आंबापुरा मुख्य मार्ग पर जमा हो गए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना