--Advertisement--

धुलेंडी की शाम किशोर का अपहरण, मामला दर्ज

झालरापाटन| सदर थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में रिश्तेदार के घर पर रह रहे किशोर का धुलेंडी की शाम अपहरण करके ले...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:10 AM IST
झालरापाटन| सदर थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में रिश्तेदार के घर पर रह रहे किशोर का धुलेंडी की शाम अपहरण करके ले जाने के मामले में प्रकरण दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार खानपुरिया निवासी मानसिंह पुत्र नानूराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी में बताया कि रामगंजमंडी क्षेत्र नूरपुरा गांव निवासी रिश्तेदार द्वारकीलाल पुत्र मोहनलाल मेघवाल कुछ दिन पहले खानपुरिया में आया था, जो यहीं पर रही रहा था। शुक्रवार शाम 7 बजे के करीब बदमाश उसका अपहरण करके फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्रा से छेड़खानी का आरोप, केस

झालावाड़.
जिले के एक गांव में कक्षा 4 में अध्ययनरत छात्रा से छेड़खानी करने के आरोप में उसी गांव के व्यक्ति के खिलाफ मंडावर थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है। घटना 27 फरवरी दोपहर 2 बजे की बताई है। पुलिस के अनुसार फरियादी ने बताया कि बेटी स्कूल के पास बने सुविधाघर में एक अन्य सहपाठी के साथ गई थी। उस समय वहां पर गांव का ही चुन्नीलाल कहार पहुंच गया, जिससे उससे छेड़छाड़ की। साथी छात्रा के यह कहने पर शिक्षक इधर आ रहे हैं, यह बात सुनकर बदमाश भाग निकला।

युवती को धमकाने का आरोप, केस

झालावाड़.
शहर के महिला थाने में युवती के मोबाइल पर कॉल कर धमकाने को लेकर प्रकरण दर्ज हुआ है। थानाप्रभारी कमलचंद ने बताया कि युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि झालरापाटन निवासी श्याम पुत्र चंद्रप्रकाश उसे धमकियां देकर परेशान कर रहा है। इस मामले में युवती के बयान लेने बाकी है, उसके बाद स्थिति और साफ हो सकेगी।

युवती का अपहरण, जंगल में ज्यादती

रटलाई. क्षेत्र के एक गांव में आई युवती को युवक अगवा करके बाइक से जंगल में ले गया और उससे ज्यादती की। घटना 28 फरवरी की है। इस मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। एसएचओ फजलुर्रहमान ने बताया कि युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह नाना के पास आई हुई थी। सोनू किराड़ बाइक लेकर गांव में आ गया और उसे जबरन बिठाकर जंगल में ले गया और ज्यादती की। युवती ने नाना के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।