--Advertisement--

71 बीएलओ और 12 सुपरवाइजर को कारण बताओ नोटिस

Jhalrapatan News - विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र झालरापाटन में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सबल अभियान के अंतर्गत 28...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:45 AM IST
71 बीएलओ और 12 सुपरवाइजर को कारण बताओ नोटिस
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र झालरापाटन में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सबल अभियान के अंतर्गत 28 फरवरी को भाग संख्या 1 से 110 तक के बीएलओ और सुपरवाइजर की बैठक उपखंड कार्यालय झालावाड़ में आयोजित की गई।

साथ ही भाग संख्या 111 से 282 तक के बीएलओ एवं सुपरवाइजर की बैठक तहसील कार्यालय पिड़ावा में आयोजित की गई। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी (एसडीएम) झालावाड़ पीसी रैगर ने बताया कि बैठक में जिन बीएलओ और सुपरवाइजर के युवा मतदाता संबंधी टारगेट, दिव्यांगजनों का चिह्नीकरण एवं मोबाइल एप के माध्यम का कार्य शून्य होने के कारण विधानसभा क्षेत्र के भाग संख्या 1 से 110 तक बीएलओ में 71 बीएलओ और 12 सुपरवाइजर को कारण बताओ नोटिस देकर अपने क्षेत्र के उक्त कार्यों की प्रगति बढ़ाने के लिए पाबंद किया गया। साथ ही 7 दिवस में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए गए।

पिड़ावा| आईटीआई में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2017 की बैठक तहसीलदार राजेंद्रप्रसाद शर्मा के सानिध्य में हुई। तहसील चुनाव प्रभारी विपिनकुमार शर्मा ने बैठक में गैरहाजिर 13 बीएलओ को नोटिस जारी किया गया। 6 से 20 मार्च तक घर-घर जाकर मतदाता सूची में जोड़ने, एप पर परिवार की डिटेल फीड करने की प्रगति कम होने पर दक्ष बीएलओ श्रीराम वर्मा के माध्यम से प्रशिक्षण दिया गया एवं 8 मार्च तक कार्य पूरा करने के लिए पाबंद किया। कार्य पूरा नहीं होने पर उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

X
71 बीएलओ और 12 सुपरवाइजर को कारण बताओ नोटिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..