• Home
  • Rajasthan News
  • Jhalrapatan News
  • दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता की विजेता कोटा की सीमा को मिली एक किलो गोल्ड ज्वैलरी, कहा-मेरी खुशी हुई दोगुनी
--Advertisement--

दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता की विजेता कोटा की सीमा को मिली एक किलो गोल्ड ज्वैलरी, कहा-मेरी खुशी हुई दोगुनी

सीमा सुमन को समारोह में ज्वैलरी देते अतिथि। सीमा बोली-भास्कर का गिफ्ट चमत्कार से कम नहीं एक किलो ज्वैलरी...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:45 AM IST
सीमा सुमन को समारोह में ज्वैलरी देते अतिथि।

सीमा बोली-भास्कर का गिफ्ट चमत्कार से कम नहीं

एक किलो ज्वैलरी मिलने के बाद सीमा ने कहा कि भास्कर का गिफ्ट मेरे लिए भगवान के चमत्कार से कम नहीं है। सच में ऐसा केवल दैनिक भास्कर ही कर सकता है। भास्कर हमारे लिए अच्छे दिन लेकर आया है। हमारी किस्मत ही बदल गई। आज मेरी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। भास्कर की ओर से जब मुझे एक किलो ज्वैलरी सौंपी गई और पति बोले कि ये सारी ज्वैलरी तुम्हारी है तो मुझे विश्वास तक नहीं हुआ।

पति ने कहा-भास्कर ने एक किलो ज्वैलरी से झोली भर दी

पति ललित सुमन ने बताया कि हम सामान्य परिवार से हैं। शादी के बाद बेरोजगारी की स्थिति बनी रही। प|ी हमेशा सोने का हार बनाने की बात करती थी, लेकिन मैं दिलासा देने के सिवाय कुछ नहीं कर पाया। परिवार के खर्च और बच्चों की पढ़ाई के चलते एक तोले का हार तक नहीं बना सका। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतना गोल्ड मुझे मिल जाएगा, लेकिन भास्कर ने एक किलो ज्वैलरी से हमारी झोली भर दी। शादी के 22 साल बाद प|ी ने परिवार में चमत्कार कर दिया है।

बहन की किस्मत चमक गई

सीमा के भाई झालरापाटन निवासी राजू सुमन ने बताया कि बहन ने बहुत गरीबी के दिन देखे हैं। चार्जर बनाकर परिवार का खर्च चलाया है, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। दैनिक भास्कर ने उसे छप्पर फाड़कर उसकी किस्मत बदल दी है।

गणेश जी की पूजा करवाएंगे

सीमा ने बताया कि जब मैं अपने पीहर झालरापाटन में थी तभी सूचना मिली कि दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता में एक किलो गोल्ड जीता है। तब मैंने मनौती करते हुए यहां गणेश जी के मंदिर में मनौती की कामना की और अब यहां सबसे पहले पूजा करवाऊंगी।