• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • 11 लाख की ठगी करके राजकोट में बन गया ट्रांसपोर्टर, गिरफ्तार
--Advertisement--

11 लाख की ठगी करके राजकोट में बन गया ट्रांसपोर्टर, गिरफ्तार

Jhunjhunu News - जयपुर। फर्जी दस्तावेजों से कृषि भूमि का एग्रीमेंट करके 11 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को अामेर थाना पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:50 AM IST
11 लाख की ठगी करके राजकोट में बन गया ट्रांसपोर्टर, गिरफ्तार
जयपुर। फर्जी दस्तावेजों से कृषि भूमि का एग्रीमेंट करके 11 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को अामेर थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सतीश शर्मा उर्फ रामजीलाल झुंझुनूं का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। आरोपी वारदात के बाद गुजरात के राजकोट में चला गया और वहां पर ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय शुरू कर दिया था। डीसीपी नॉर्थ सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि मार्च 2015 में रमेश कुमार गुर्जर व विनोद खटाणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सुरेश शेखावत, सुमन मिश्रा, भंवरलाल व विष्णु ने अजीतगढ़ में कृषि भूमि दिलाने के नाम पर सुशील से संपर्क कराया। सुशील खुद का रामजीलाल बताकर फर्जी दस्तावेज बनाने के बाद जमीन का 11 लाख रुपए में एग्रीमेंट में कर लिया।

मोटे मुनाफे का झांसा देकर 1 लाख ठगे

जयपुर।
ज्योति नगर थाना इलाके में एक व्यक्ति को मुनाफे का झांसा देकर एक लाख रुपए की ठगी सामने आई है। इस संबंध में बापू नगर निवासी मनोज शर्मा ने इस्तगासे के जरिए ज्योति नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि लालकोठी में आरोपियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के नाम से ऑफिस खोला था। जहां पीड़ित को बड़ा पैसा कमाने का झांसा देकर 1 लाख रुपए इन्वेस्ट कराया।

X
11 लाख की ठगी करके राजकोट में बन गया ट्रांसपोर्टर, गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..