• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • गेर जुलूस को लेकर प्रशासन ने जनता से मांगा सहयोग
--Advertisement--

गेर जुलूस को लेकर प्रशासन ने जनता से मांगा सहयोग

Jhunjhunu News - गेर जुलूस तय समय पर निकालने के लिए स्थानीय प्रशासन ने पब्लिक से सहयोग मांगा है। इस बार प्रशासन की ओर से जुलूस...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:50 AM IST
गेर जुलूस को लेकर प्रशासन ने जनता से मांगा सहयोग
गेर जुलूस तय समय पर निकालने के लिए स्थानीय प्रशासन ने पब्लिक से सहयोग मांगा है। इस बार प्रशासन की ओर से जुलूस निकालने का समय दोपहर 12.15 बजे तय किया है। एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा व डिप्टी प्रभातीलाल मीणा ने इस बार साम्प्रदायिक सौहार्द की अनोखी मिसाल कायम करने का आह्वान किया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी गेर जुलूस पर भास्कर की ओर से की गई पहल का स्वागत किया।

उन्होंने मुस्लिम समाज की ओर से गेर जुलूस में शामिल लोगों का स्वागत करने की परम्परा का भी स्वागत किया। प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि जुलूस में बैनर, झंडा, हथियार लेकर आने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जुलूस को शांति से निकालने के लिए अब तक 251 लोगों को अलग-अलग धाराओं में पाबंद किया है। वहीं 21 लोगों को शांतिभंग में बंद कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पहली बार ईआरटी कंपनी बुलाई गई है। जुलूस सहित आस-पास इलाकों पर सीसीटीवी कैमरों व ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी। इस दौरान सीआई सुरेंद्र सिंह देगड़ा व अनिता खीचड़ भी मौजूद थीं। अंबेडकर पार्क से शुक्रवार सुबह 8.45 बजे जुलूस शुरू होगा, 9.15 बजे पोदार गेट, 9.40 तक नाहरसिंह पार्क, 10.10 बजे तक नानसा गेट, 10.30 बजे पुरानी नगरपालिका तक व दोपहर 12.15 जुलूस मस्जिद के सामने से निकाला जाएगा। जुलूस के पीछे-पीछे प्रशासनिक अधिकारी चलेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों ने गड़बड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

X
गेर जुलूस को लेकर प्रशासन ने जनता से मांगा सहयोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..