• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • चिड़ावा में दुकानदार को चकमा दे 35 हजार रु. का कपड़ा ले गया
--Advertisement--

चिड़ावा में दुकानदार को चकमा दे 35 हजार रु. का कपड़ा ले गया

Jhunjhunu News - खेतड़ी रोड स्थित बिग मार्केट के पास रविवार दोपहर एक व्यक्ति दुकानदार को चकमा देकर करीब 35 हजार रुपए के कपड़े ले गया।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:00 AM IST
चिड़ावा में दुकानदार को चकमा दे 35 हजार रु. का कपड़ा ले गया
खेतड़ी रोड स्थित बिग मार्केट के पास रविवार दोपहर एक व्यक्ति दुकानदार को चकमा देकर करीब 35 हजार रुपए के कपड़े ले गया। जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे कार सवार एक अज्ञात युवक गणपति वस्त्रालय पहुंचा। दुकान पर आने से पहले युवक ने पड़ोस के टेलर जितेंद्र को परिचित होने का झांसा दे अपने साथ ले लिया।

युवक ने दुकानदार जगदीश से स्कूल स्टाफ व छात्र-छात्रों को गिफ्ट में सलवार सूट, पेंट-शर्ट व अन्य कपड़े देने का कह कर करीब 35 हजार रुपए का कपड़ा पैक करवा कर कार में रखवा लिया। युवक ने दुकानदार को कहा कि मेरे साथ आई परिवार की महिला के पास रुपए हैं और वह सरकारी अस्पताल के पास खड़ी है। टेलर जितेंद्र को साथ ले जाकर भुगतान दिलाने का झांसा दिया। युवक अपनी कार में टेलर जितेंद्र को साथ बैठा कर कबूतरखाना स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। वहां उसने टेलर को बहाना बना कर कार से नीचे उतारा और कार भगा ले गया। बैरंग लौटे टेलर की बात सुनने के बाद दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने परिवाद दर्ज कर सीसीटीवी के फुटेज निकलवाए हैं।

X
चिड़ावा में दुकानदार को चकमा दे 35 हजार रु. का कपड़ा ले गया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..