• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Jhunjhunu News
  • साइड को लेकर विवाद, कार सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए गढ़ी लूट की कहानी, पुलिस की कराई 3 घंटे परेड
--Advertisement--

साइड को लेकर विवाद, कार सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए गढ़ी लूट की कहानी, पुलिस की कराई 3 घंटे परेड

साइड को लेकर शुक्रवार रात हुए विवाद के बाद एक ट्रोला चालक ने कार में सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए लूट की मनगढ़ंत...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:20 AM IST
साइड को लेकर विवाद, कार सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए गढ़ी लूट की कहानी, पुलिस की कराई 3 घंटे परेड
साइड को लेकर शुक्रवार रात हुए विवाद के बाद एक ट्रोला चालक ने कार में सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए लूट की मनगढ़ंत कहानी रच डाली। करीब तीन घंटे पुलिस परेड करती रही। शक होने पर पुलिस ने चालक व खलासी से अलग-अलग पूछताछ की तो राज खुला और लूटे गए बताए 35 हजार रुपए ट्रोले में ड्राइवर सीट के नीचे छिपाए मिले।

दरअसल, शुक्रवार रात काटली नदी के पास हरियाणा के युवक कार से सालासर जा रहे थे। साइड को लेकर कार में सवार युवकों व एक ट्रोला चालक के बीच कहासुनी हो गई। ट्रोला चालक बाड़मेर निवासी रामाराम ने पुलिस कंट्रोल रूम को बताया कि कार में सवार कुछ लोग उससे 35 हजार रुपए लूट कर ले गए। थानाधिकारी विश्वजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। वहां कोई ट्रोला नहीं था। पुलिस ने कंट्रोल रूम से सूचना देने वाले ट्रोले के चालक का नंबर लिया। फोन किया तो उसने थाने से आगे एक होटल पर खड़े होने की बात कही। पुलिस उस होटल पर पहुंची तो ट्रोले में चालक व खलासी बैठे थे। चालक रामाराम ने पुलिस को बताया कि वो रोहतक में केमिकल खाली कर गुजरात जा रहा था। रात्रि सवा दस बजे काटली नदी के निकट पेट्रोल पंप के पास पीछे से आई कार में सवार लोगों ने ट्रोले को रुकवा कर मारपीट की। वे लोग उससे 35 हजार रुपए लूट कर ले गए। ड्राइवर के बताए अनुसार पुलिस दो बजे तक कार की तलाश में घूमती रही। वापस आकर ट्रोला चालक से पूछताछ की तो उसकी बातों से पुलिस को शक हुआ। खलासी जाेगाराम से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयान कर दी कि चालक ने अपनी सीट के नीचे रुपए दबा रखे हैं। पुलिस सीट के नीचे छिपाए रुपए बरामद कर रात्रि ट्रोले समेत चालक व खलासी को थाने ले आई। शनिवार सुबह चालक को रुपए लौटाए गए और पुलिस की परेड कराने पर उसे चेतावनी दी गई।

ट्रोले के चालक व खलासी।

बाइक की अदला-बदली ने किया पुलिस को परेशान

मंड्रेला | दो बाइक की अदला-बदली ने पुलिस की परेड करवा दी। मंड्रेला का अयूब सोलंकी पोस्ट ऑफिस आया था। चाट की दुकान के पास बाइक खड़ी कर अंदर चला गया। इसी दौरान एक युवक समोसे लेने आया। उसने भी बाइक वहां खड़ी की। घर जाते समय वहां खड़ी बाइक ले गया। अयूब आया तो उसकी बाइक नहीं थी। पुलिस को सूचना दी गई। दोनों बाइक पल्सर व कलर समान था। दोनों पर मिस्टर खान लिखा हुआ था। समोसे लेकर गए युवक के बारे में पता कर पुलिस ने फोन किया। उसने बाइक संभाली तो गफलत सामने आई।

X
साइड को लेकर विवाद, कार सवार लोगों को सबक सिखाने के लिए गढ़ी लूट की कहानी, पुलिस की कराई 3 घंटे परेड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..