• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • नगरपालिका की साधारण सभा हुई तीन एजेंडे हुए सर्वसम्मति से पारित
विज्ञापन

नगरपालिका की साधारण सभा हुई तीन एजेंडे हुए सर्वसम्मति से पारित

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:50 PM IST

Jhunjhunu News - नगपालिका की साधारण सभा की गत बैठक में पेडिंग रहे तीन एजेंडों पर चर्चा को लेकर बुधवार को साधारण सभा की बैठक आयोजित...

नगरपालिका की साधारण सभा हुई तीन एजेंडे हुए सर्वसम्मति से पारित
  • comment
नगपालिका की साधारण सभा की गत बैठक में पेडिंग रहे तीन एजेंडों पर चर्चा को लेकर बुधवार को साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई।

पालिकाध्यक्ष गोपाल मारू की अध्यक्षता में हुई बैठक मात्र 30 मिनट तक ही चली, जिसमें पेडिंग रहे तीन एजेंडों पर चर्चा कर सर्वसम्मति से पारित किया गया। बैठक में चार मनोनीत पार्षदों सहित 29 पार्षदों में से वार्ड एक,13, 19, 21 व 25 के पार्षद अनुपस्थित रहे। ईओ प्रवीण शर्मा ने गत बैठक की पुष्टि के बारे में बताते हुए एकीकृत भवन विनियम, वेंडिंग व नोन वेडिंग जोन तथा नगरपालिका परिसर में जर्जर मैस कक्ष आदि के बारे में जानकारी दी। तीनों एजेंडों को लेकर सदस्यों ने अपने विचार रखे। एकीकृत भवन विनियम लागू करने को लेकर प्रतिपक्ष नेता मोहनलाल मेघवाल ने एतराज जताते हुए हाईकोर्ट के आदेश की पालना करने की बात कहीं। वेंडिंग व नोन वेंडिंग जोन निर्धारित करने पर चर्चा के दौरान पालिका उपाध्यक्ष दीपाराम जाट ने हाईकोर्ट के आदेश को ध्यान में रखते हुए काम करने की बात कहीं। ईओ शर्मा ने बताया कि आथुणा चौक व मालासी बास पालिका बाड़ी क्षेत्र को वेंडिंग जोन में शामिल किया गया है। जबकी नोन वेंडिंग जोन में शामिल गर्ल्स स्कूल के पिछे, यूनियन क्लब के पास के क्षेत्र पर फिर से विचार किया जाएगा। सुभाष चौक बस स्टैंड, रामदेवजी मदिर के पश्चिम दिशा को वेडिंग जोन रखा गया है, जबकि मंदिर के नोर्थ वेस्ट क्षेत्र को नोन वेंडिंग जोन से हटाया गया। इसके अलावा नगरपालिका की उत्तर दिशा की तरफ बनी पुलिस चौकी के मैस को जर्जर कक्ष को लेकर भी चर्चा की गई। पुलिस एएसआई भंवरसिंह के साथ चर्चा कर पालिका परिसर में दक्षिणपूर्व कोर्नर की पालिका के अधीन की भृमि को पुलिस चौकी के अधीन करने व पालिका के उत्तर दिशा में पुलिस चौकी के मैस कक्ष को जनउपयोग के लिए गिराए जाने पर सहमती बनी।

बैठक में चर्चा करते पालिकाध्यक्ष, ईओ व सदस्य।

X
नगरपालिका की साधारण सभा हुई तीन एजेंडे हुए सर्वसम्मति से पारित
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें