पीड़ित परिवारों से मिले ऑल इंडिया दलित महिला अधिकार मंच कार्यकर्ता

Jhunjhunu News - आॅल इंडिया दलित महिला अधिकार मंच की टीम के सदस्य। भास्कर न्यूज | उदयपुरवाटी ऑल इंडिया दलित महिला अधिकार मंच की...

Bhaskar News Network

Apr 21, 2019, 10:50 AM IST
Udaipurwati News - rajasthan news all india dalit women rights forum worker from victims families
आॅल इंडिया दलित महिला अधिकार मंच की टीम के सदस्य।

भास्कर न्यूज | उदयपुरवाटी

ऑल इंडिया दलित महिला अधिकार मंच की स्टेट को-आर्डिनेटर सुमन देवठिया ने उदयपुरवाटी कस्बे सहित इलाके में मासूम बालिकाओं सहित नाबालिगों से हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर चिंता जताते हुए शनिवार को कहा कि आरोपियों की मानसिकता बदलने के लिए सामजिक स्तर पर सामूहिक प्रयास करने होंगे।

उदयपुरवाटी इलाके में एक पखवाड़े में चार दो मासूमों सहित चार नाबालिग बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं से पीड़ित परिवार की स्थिति जानने के लिए मंच की टीम उदयपुरवाटी आई देवठिया ने पीड़ित परिवार से मिल कर उनके हाल-पूछे तथा उन्हें सरकारी स्तर पर मिली मदद के बारे में जानकारी ली। उनके साथ आई टीम के लोगों ने यह जानने का प्रयास किया कि मासूम बालिकाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाएं क्यों हो रही हैं। सुमन देवठिया ने कहा कि अभिभावकों को चाहिए कि वे बच्चों को मोबाइल से दूर रखें। जरूरत समझें तो अपनी मौजूदगी में ही बच्चों को मोबाइल दें। उन्होंने इलाके में दुष्कर्म पीड़ित चार परिवारों से मुलाकात की। करीब चार साल पहले सीकर में दुष्कर्म का शिकार शहर की एक मासूम के परिवार से भी वे मिली। उनके साथ मांगीलाल, सामाजिक संगठन एक्शन एड के हमजा हसन, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ साेशियल साइंस महाराष्ट्र की पल्लवी कुमारी तथा राजू रंजन चौधरी भी थी। पार्षद अजय तसीड़ ने टीम को कस्बे सहित इलाके में पीड़ित परिवारों से मिलवाया।

X
Udaipurwati News - rajasthan news all india dalit women rights forum worker from victims families
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना