• Hindi News
  • National
  • Mukundgarh News Rajasthan News An Unknown Car Hit The Bike In The Back The Death Of Father Son And Daughter Wounded Wife And Daughter

अज्ञात कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी, पिता, पुत्र व पुत्री की मौत, पत्नी व बेटी घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेट हाईवे पर मुकुंदगढ़ रोड पर शनिवार सुबह चूड़ीमिंयान के पास कार की टक्कर से बाइक सवार एक ही परिवार के पांच लोगों में से पिता, चार वर्षीय पुत्री एवं दो वर्षीय पुत्र की मौत हो गई तथा मृतक की प|ी एवं 10 वर्षीय बेटी घायल हो गई। घायल प|ी व बेटी को सीकर रैफर किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे का शिकार परिवार उत्तरप्रदेश के जलालाबाद का रहने वाला है तथा चूड़ीमिंयान ग्राम में बंटाई व ठेके पर खेत लेकर सब्जी उगाने का काम करता है। हादसे में उत्तरप्रदेश के जलालाबाद निवासी अनवर पुत्र यासीन (30), अनवर के चार वर्षीय बेटी फराह तथा दो वर्षीय बेटे अरमान की मौत हो गई तथा प|ी परवीन व बड़ी बेटी नरगिस घायल हो गई। मृतक के साले अब्दुल रफीक ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ बलारां थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। हादसे के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से भाग गया।

दो किमी दूर दूसरे खेत में रहने वाले ससुराल वालों से मिलने जा रहा था परिवार : हादसे में जान गंवाने वाले अनवर के ससुराल के लोग भी चूड़ीमिंयान के ही दूसरे खेत में बंटाई व ठेके पर सब्जी उगाते हैं। अनवर परिवार सहित शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे उनसे मिलने जा रहा था। वह अपने खेत से कुछ ही दूर गया था कि पीछे से आ रही कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। सूचना के बाद बीदासर में आत्महत्या करने वाली विवाहिता के पोस्टमार्टम के लिए आई बलारां पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले टोल प्लाजा की एम्बुलेंस घायलों को लेकर लक्ष्मणगढ़ सीएचसी पहुंची, जहां अनवर, फराह व अरमान को मृत घोषित कर दिया तथा परवीन व नरगिस को सीकर रैफर कर दिया। उत्तरप्रदेश का ये परिवार रिश्तेदारों सहित दो साल से खेतों को बंटाई व ठेके पर लेकर सब्जियां उगाने का काम करता है। रविवार को उत्तरप्रदेश से अन्य परिजन आने के बाद चूड़ीमिंयान में ही दफनाएंगे।

खबरें और भी हैं...